झारखंड: हजारीबाग में गर्भवती महिला को ट्रैक्टर से कुचलकर हत्या करने का आरोपी गिरफ्तार

झारखंड पुलिस (Jharkhand Police) ने हजारीबाग जिले में एक गर्भवती महिला  को उसके पिता के ट्रैक्टर से कुचलकर मौत के घाट उतारने के मामले में सोमवार को एक व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया.

झारखंड: हजारीबाग में गर्भवती महिला को ट्रैक्टर से कुचलकर हत्या करने का आरोपी गिरफ्तार

मामले में फाइनेंस कंपनी के स्थानीय प्रबंधक समेत चार लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गयी है.

हजारीबाग :

झारखंड पुलिस (Jharkhand Police) ने हजारीबाग जिले में एक गर्भवती महिला  को उसके पिता के ट्रैक्टर से कुचलकर मौत के घाट उतारने के मामले में सोमवार को एक व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस के एक अधिकारी ने यह जानकारी दी. पुलिस अधिकारी ने कहा कि एक आरोपी को गिरफ्तार (Arrested) कर लिया गया है. जिले के बरियाथ गांव में गुरुवार को हुई इस घटना के अन्य आरोपियों की तलाश की जा रही है. इचक थाने के प्रभारी अधिकारी धनंजय सिंह ने कहा, ‘‘हमने एक आरोपी रोशन कुमार देव को गिरफ्तार किया है, जो मोनिका देवी की हत्या किए जाने के बाद दर्ज प्राथमिकी में नामजद चार लोगों में से एक है.''

पुलिस अधीक्षक मनोज रतन चौथे ने थाने में हत्या का मामला दर्ज होने के बाद आरोपियों को पकड़ने के लिए पुलिस उपाधीक्षक (मुख्यालय) राजीव कुमार की अध्यक्षता में एक विशेष जांच दल का गठन किया है. झारखंड के हजारीबाग में ट्रैक्टर की किश्त समय पर न चुका पाने पर किसान का ट्रैक्टर जबरन उठाने आये फाइनेंस कंपनी के कर्मियों ने दिव्यांग किसान की गर्भवती बेटी को वाहन से कुचल दिया, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गयी थी. इस सिलसिले में फाइनेंस कंपनी के स्थानीय प्रबंधक समेत चार लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गयी है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


 



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)