विज्ञापन
This Article is From May 14, 2022

फरीदाबाद में माता पिता की कैंची से गोदकर हत्या के मामले में आरोपी बेटा गिरफ्तार

पुलिस ने 13 मई को ही रात करीब 9:00 बजे मृतक दंपत्ति के बेटे आरोपी जितेंद्र उर्फ जीतू को बल्लभगढ़ से गिरफ्तार कर लिया.

फरीदाबाद में माता पिता की कैंची से गोदकर हत्या के मामले में आरोपी बेटा गिरफ्तार
नशे में चूर बेटे से घर के मुख्य द्वार में ताला लगाने को लेकर कहासुनी हुई थी.
फरीदाबाद:

फरीदाबाद (Faridabad) में एक दर्दनाक  घटना सामने आई जिसमें एक बेटे ने कैची से गोदकर अपने  माता पिता की हत्या कर दी थी. पुलिस ने 13 मई को ही रात करीब 9:00 बजे मृतक दंपत्ति के बेटे आरोपी जितेंद्र उर्फ जीतू को बल्लभगढ़ से गिरफ्तार कर लिया. आज अदालत ने आरेपी को 1 दिन का पुलिस रिमांड पर से लिया है. मामला फरीदाबाद के हनुमान नगर का है जहां आरोपी ने नशा करने की औदत के चलते आपने माता पिता की हत्या कर दी. मृतकों की पहचान बीर सिंह (70) और चंपा (62) के रूप में हुई है. बीर सिंह भारत कॉलोनी के हुनमान नगर (Hanuman Nagar) स्थित गली नंबर पांच में रह रहे थे. वो हरियाणा शहरी विकास प्राधिकरण (एचएसवीपी) के एक सेवानिवृत कर्मचारी थे. 

गौरतलब है, नशे में चूर बेटे से घर के मुख्य द्वार में ताला लगाने को लेकर कहासुनी हुई थी. देखते ही देखते बात इतनी बढ़ गई कि बेटे ने घर में रखी कैंची से शरीर के कई हिस्सों पर वार करके दोनों की हत्या कर दी. सूचना मिलते ही पुलिस टीम मौके पर पहुंची तो देखा कि बुजुर्ग दंपति वीर सिंह तथा उनकी पत्नी चंपा देवी लहूलुहान हालत में मृत अवस्था में पड़े हैं.  मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों के शवों को कब्जे में लेकर शुक्रवार को पोस्टमार्टम कराने के बाद परिजनों को सौंप दिया है. आरोपी बेटे का नाम जितेंद्र उर्फ जीतू (38) है. मृतक दंपत्ति के दामाद व बेटियों की शिकायत पर खेड़ीपुल थाना की पुलिस ने हत्या का मामला दर्जकर जितेंद्र की तलाश शुरू कर दी है. हांलाकि आरोपी अभी गिरफ्तार नही किया गाया है. 

पुलिस पूछताछ में सामने आया कि 35 वर्षीय आरोपी नशा करने का आदी है जो शराब गांजा इंजेक्शन इत्यादि हर प्रकार का नशा करता है. जिस कारण उसकी पत्नी उसे करीब 10 वर्ष पहले छोड़ कर चली गई थी. आरोपी थ्री व्हीलर चलाने का काम करता था जो पैसे की तंगी के कारण माता पिता से पैसे के लिए झगड़ा होता रहता था. रोज-रोज के झगड़े से तंग आकर उसने योजना बनाई की वह जिस मकान में रहते हैं क्यूं ना उसको बेच दे. और इसे बेचकर जो पैसे प्राप्त हो उससे वह आपने नशे की आपूर्ति कर सकेगा. 

इसलिए आरोपी ने वारदात की रात को करीब 2:00 बजे पहले अपने पिता की नीचे वाले कमरे में कैची गोदकर हत्या कर दी और फिर बहाने से अपनी मां को वहां पर बुलाकर उसकी भी कैची गोदकर हत्या कर दी और मौके से फरार हो गया ताकि उनके मरने के बाद वह इस प्रॉपर्टी को बेच सकें और अपनी नशे की लत को पूरा कर सकें. आरोपी के कब्जे से वारदात में प्रयोग कैंची बरामद की गई है. पूछताछ पूरी होने के पश्चात आरोपी को कल अदालत में दोबारा पेश करके जेल भेजा जाएगा.




 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
Video : सांड ने बुजुर्ग के पेट में सींग मारकर उछाला तो पेट की आंत आई बाहर, हालत गंभीर
फरीदाबाद में माता पिता की कैंची से गोदकर हत्या के मामले में आरोपी बेटा गिरफ्तार
साइड नहीं मिली तो कार सवार को आया गुस्सा, ऑटो चालक की कर दी हत्या ; तीन छोटे बच्चे हो गए अनाथ
Next Article
साइड नहीं मिली तो कार सवार को आया गुस्सा, ऑटो चालक की कर दी हत्या ; तीन छोटे बच्चे हो गए अनाथ
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com