CCTV में कैद : क्लब के बाहर युवक ने चलाई गोली, लग गई दोस्त को, बाउंसर पर भी किया हमला

पुलिस ने दो केस दर्ज किए हैं. एक शूटर के खिलाफ हत्या के प्रयास का मामला, और दूसरा मालिक के खिलाफ 1 बजे की अनुमेय समय सीमा से परे परिसर को खुला रखने का मामला.

CCTV में कैद : क्लब के बाहर युवक ने चलाई गोली, लग गई दोस्त को, बाउंसर पर भी किया हमला

पंचकूला के "कोको कैफे एंड लाउंज" के बाहर की है घटना.

पंचकूला:

पंचकूला में एक नाइट क्लब के बाहर एक युवक ने अपने ही साथी को गोली मार दी. इतना ही नहीं इस आरोपी ने बाउंसरों पर भी हमला किया और इस दौरान एक बाउंसर घायल हो गया. ये सारी वारदात रविवार सुबह की है. जो कि सीसीटीवी फुटेज में कैद हुई है. हैरानी की बात ये है कि आरोपी का नाम और पता जानने के बाद भी पुलिस ने उसे अभी तक पकड़ा नहीं हैं. हालांकि इस मामले में पुलिस ने दो केस दर्ज किए हैं. एक शूटर के खिलाफ हत्या के प्रयास का मामला, और दूसरा मालिक के खिलाफ 1 बजे की अनुमेय समय सीमा से परे परिसर को खुला रखने का मामला.

जानकारी के अनुसार लुधियाना निवासी मोहित रविवार को तीन अन्य लोगों के साथ "कोको कैफे एंड लाउंज" आया था. जिनमें एक महिला भी थी. घटना की वीडियो में उसे सुबह 4:40 बजे महिला के साथ "कोको कैफे एंड लाउंज" के परिसर में देखा गया. ये लोग पार्किंग की ओर जाते दिखाई दे रहे हैं. वहीं मोहित ने इस दौरान अचानक से अपनी जेब से पिस्तौल निकाली और साथ आए दोस्त पर चला दी. घायल होकर वे जमीन पर गिर गया. साथ मौजूद अन्य लड़के ने घायल दोस्त को उठाने की कोशश की. लेकिन मोहित उनपर गुस्सा कर रहा था और उन्हें दूर जाने को कहता दिख.

ये भी पढ़ें- पटना में अस्पताल में भर्ती आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव की हालत स्थिर

वहीं कुछ देर बाद मोहित ने क्लब के बाउंसरों पर भी गोली चलाने की कोशिश की. इस दौरान उसकी महिला साथी उसे रोकते हुए दिखी. हालांकि रोकने के प्रयास के बावजूद उसने उनपर गोलियां चला दीं और एक बाउंसर को घायल कर दिया. बाद में किसी तरह से बाउंसरों ने उससे पिस्टल छीन ली. जानकारी के मुताबिक घायल युवक समेत चारों फरार हैं और अभी तक आरोपी को पुलिस ने पकड़ा नहीं है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


VIDEO: एंकर रोहित रंजन की गिरफ्तारी पर विवाद, छत्तीसगढ़ और यूपी पुलिस आमने-सामने