सलमान खान के घर पर फायरिंग करने वाला एक आरोपी गुरुग्राम का विशाल, तस्वीर से पहचाना गया

विशाल उर्फ कालू ने बीते महीने ही रोहतक में गुरुग्राम के रहने वाले एक स्क्रैप डीलर सचिन की रोहतक के एक ढाबे पर ताबड़तोड़ फायरिंग करके हत्या को अंजाम दिया था.

नई दिल्ली :

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान (Salman Khan) के मुंबई में स्थित घर के बाहर रविवार की सुबह गोलियां चलाए जाने की वारदात हुई. सूत्रों के मुताबिक, सलमान खान के घर पर फायरिंग के मामले में आरोपी एक हमलावर का नाम विशाल उर्फ कालू बताया जा रहा है. सीसीटीवी (CCTV) से मिली तस्वीर में लाल टी शर्ट वाला हमलावर विशाल उर्फ कालू है. विशाल गुरुग्राम का रहने वाला बताया जा रहा है.

विशाल उर्फ कालू की फोटो भी सामने आई है, जिसमें उसका चेहरा साफ नजर आ रहा है. विशाल की फेसबुक पोस्ट सुरक्षा एजेंसियों के हाथ लगी है. 

सलमान खान के घर के बाहर फायरिंग करने वाले दोनों शूटरों की सीसीटीवी तस्वीर बांद्रा स्टेशन के पास से मिली है. इसमें दोनों के चेहरे साफ दिखाई दे रहे हैं. एक हमलावर काली और सफेद टी शर्ट में और दूसरा लाल टी शर्ट में नजर आ रहा है. इस तस्वीरे के आधार पर दोनों की सरगर्मी से तलाश की जा रही है. दोनों शूटरों को लेकर महत्वपूर्ण सुराग सेंट्रल एजेंसियों के हाथ लगे हैं.

विशाल उर्फ कालू ने बीते महीने ही रोहतक में गुरुग्राम के रहने वाले एक स्क्रैप डीलर सचिन की रोहतक के एक ढाबे पर ताबड़तोड़ फायरिंग करके हत्या को अंजाम दिया था. विशाल तभी से फरार है. विशाल विदेश में बैठे रोहित गोदारा के लिए काम करता है और उसने सचिन हत्याकांड को भी रोहित गोदारा के कहने पर अंजाम दिया था. सचिन हत्याकांड का सीसीटीवी फुटेज वायरल हुआ था. सचिन को उसके परिवार के सामने ही गोलियां मारी गई थीं. सचिन उस वक्त अपनी कार में बैठा हुआ था. 

बताया जाता है कि, अनमोल विश्नोई ने रोहित गोदारा को यह काम सौंपा था. इसके बाद विदेश में बैठे रोहित गोदारा ने शूटरों का इंतजाम किया था. रोहित गोदारा लॉरेंस गैंग में राजस्थान से जुड़ा है. वह गैंग के लिए न केवल एक्टिव है बल्कि चाहे वह सुखदेव सिंह गोगामेड़ी हत्याकांड हो या राजू ठेठ हत्याकांड, वह इस तरह के बड़े हत्याकांडों को अंजाम देने में भी मास्टरमाइंड की भूमिका में रहा है. 

सलमान खान पर खतरे को देखते हुए उनकी सुरक्षा बढ़ा दी गई है. इस गोलीबारी के बाद सवाल उठ रहा है कि आखिर सलमान खान को किससे सबसे अधिक खतरा है. बताया जाता है कि सलमान खान को विश्नोई गैंग से काफी खतरा है. लॉरेंस विश्नोई और भारत-कनाडा के वॉन्टेड गैंगस्टर गोल्डी बरार ने कई बार सलमान खान को जान से मारने की धमकी दी है. 

सलमान खान के घर के बाहर फायरिंग मामले की जांच में सामने आया है कि सलमान के घर को टारगेट करके फायरिंग की गई है. सलमान के घर के बाहरी दीवार पर गोली के निशान मिले हैं. इसके साथ ही सलमान की बालकनी पर भी गोली के निशान मिले हैं. इसी बालकनी से सलमान अपने फैन्स का अभिवादन करते है. पुलिस सूत्रों के मुताबिक, शूटर जिस बाइक से आए थे, उसे बरामद कर लिया गया है. बाइक बांद्रा इलाके के माउंट मेरी के पास से मिली है.

यह भी पढ़ें -

सलमान खान के घर के बाहर फायरिंग करने वाले शूटरों के चेहरे CCTV फुटेज में नजर आए

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सलमान खान के घर के बाहर चली गोली, बाइक पर आए थे बदमाश, पुलिस ने बढ़ाई एक्टर की सुरक्षा