फ्लाइट में एक्ट्रेस से छेड़छाड़, गाजियाबाद का बिजनेसमैन गिरफ्तार

पुलिस के अनुसार, महिला द्वारा दर्ज कराई गई शिकायत के मुताबिक, मुंबई के छत्रपति शिवाजी महाराज अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर फ्लाइट लैंड होने के बाद जैसे ही वह अपना बैग निकालने के लिए ओवरहेड स्टोरेज खोलने के लिए उठी, उसे लगा कि किसी ने उसे पीछे से पकड़ लिया है.

फ्लाइट में एक्ट्रेस से छेड़छाड़, गाजियाबाद का बिजनेसमैन गिरफ्तार

अभिनेत्री से छेड़छाड़ के आरोपी बिजनेसमैन को पुलिस हिरासत में भेज दिया गया है. (सांकेतिक तस्वीर)

मुंबई:

मुंबई पुलिस (Mumbai Police) ने कहा है कि राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली से सटे गाजियाबाद के एक व्यवसायी को नई दिल्ली से मुंबई की एक उड़ान में एक अभिनेत्री से छेड़छाड़ के आरोप में गिरफ्तार किया गया है और उसे हिरासत में भेज दिया गया है.

पुलिस के अनुसार, महिला द्वारा दर्ज कराई गई शिकायत के मुताबिक, मुंबई के छत्रपति शिवाजी महाराज अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर फ्लाइट लैंड होने के बाद जैसे ही वह अपना बैग निकालने के लिए ओवरहेड स्टोरेज खोलने के लिए उठी, उसे लगा कि किसी ने उसे पीछे से पकड़ लिया है. इसके बाद महिला ने तुरंत गुस्से में इसका विरोध किया और वहां मौजूद केबिन क्रू से इसकी शिकायत की.

दिनदहाड़े घरों में घुसकर चुरा लेते थे लाखों का माल, ऐसे पुलिस की गिरफ्त में आए जीजा-साला

पुलिस ने कहा, "शिकायतकर्ता ने जब मौके पर गुस्से में प्रतिक्रिया दी तो आरोपी ने यह कहते हुए माफी मांग ली कि उसने गलती से उसे एक अन्य पुरुष सह-यात्री समझ लिया." 

गाजियाबाद : इमारत की 25वीं मंजिल से गिरकर दो जुड़वा भाइयों की दर्दनाक मौत

इसके बाद फ्लाइट क्रू ने शिकायत को सहार एयरपोर्ट पुलिस स्टेशन भेज दिया, जहां अब मामला दर्ज किया गया है. पुलिस ने कहा, "आरोपी को गिरफ्तार कर अदालत में पेश किया गया, जहां से उसे पुलिस हिरासत में भेज दिया गया है. आरोपी गाजियाबाद का रहने वाला है." 
 

वीडियो: विदेशों में पढ़ने का कई छात्रों का सपना अधूरा, स्टूडेंट वीज़ा में 55% गिरावट
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com