गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई और संपत नेहरा को पंजाब से दिल्ली लाया जा रहा, सलमान खान केस से भी है कनेक्शन

दिल्ली पुलिस स्पेशल सेल ने गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई, संपत नेहरा समेत कई गैंगस्टर्स की आपस में कॉल को इंटरसेप्ट किया है. इसलिए इन गैंगस्टर का वॉयल सैम्पल लिया जा रहा है.

गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई और संपत नेहरा को पंजाब से दिल्ली लाया जा रहा, सलमान खान केस से भी है कनेक्शन

गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई और संपत नेहरा को पंजाब से दिल्ली लाया जा रहा है. (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

दिल्ली पुलिस सूत्रों के मुताबिक गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई और संपत नेहरा को पंजाब से दिल्ली लाया जा रहा है. CBI की CFSL लैब में वॉयस सैम्पल के लिए दोनों को पंजाब से दिल्ली लाया जा रहा है. दिल्ली पुलिस स्पेशल सेल ने गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई, संपत नेहरा समेत कई गैंगस्टर्स की आपस में कॉल को इंटरसेप्ट किया है. इसलिए इन गैंगस्टर्स का वॉयल सैम्पल लिया जा रहा है, ताकि इंटरसेप्ट कॉल को वॉयस से मैच किया जा सके.

आपको बता दें कि पंजाब के मानसा जिले में 29 मई को सिद्धू मूसेवाला के नाम से मशहूर गायक शुभदीप सिंह सिद्धू की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. पंजाब सरकार द्वारा स्थायी तौर पर उनकी सुरक्षा वापस लिए जाने के एक दिन बाद यह घटना हुई थी. मूसेवाला अपने दोस्त और चचेरे भाई के साथ मानसा में स्थित जवाहर के गांव जा रहे थे, तभी छह आरोपियों ने उनके वाहन को रोका और गोलियां बरसानी शुरू कर दीं थी. इस हमले की जिम्मेदारी कनाडा स्थित लॉरेंस बिश्नोई गिरोह के सदस्य गैंगस्टर गोल्डी बराड़ ने ली थी.

गैंगस्‍टर लॉरेंस बिश्नोई ने सिद्धू मुसेवाला हत्याकांड के पहले बॉलीवुड स्‍टार सलमान खान को मारने का प्लान B भी तैयार किया था. पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, इस प्लान को गोल्डी बरार लीड कर रहा था. गौरतलब है कि लॉरेंस विश्नोई गैंग के एक शार्प शूटर कपिल पंडित को हाल में भारत-नेपाल बॉर्डर से दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल और पंजाब पुलिस ने ज्वाइंट ऑपरेशन में गिरफ्तार किया गया था. 

यह भी पढ़ें-

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

'भारत जोड़ो' यात्रा से टूट रहे कोरोना प्रोटोकॉल, नियमों का पालन करें, या यात्रा स्थगित करें : स्वास्थ्य मंत्री ने राहुल गांधी को लिखी चिट्ठी
Video : सिविल सर्विस की तैयारी कर रहे छात्रों के प्रदर्शन स्थल पर पहुंची पुलिस, तोड़फोड़ की, कई छात्र हिरासत में

"पर्याप्त मूर्ख व्यक्ति" को ढूंढ रहे Twitter के मालिक Elon Musk, वजह कर देगी हैरान