Faridbad: इनामी बदमाश लाला ने नशे की ओवरडोज देकर की थी छात्र की हत्या, क्राइम ब्रांच ने किया गिरफ्तार

पुलिस के नाक में दम कर चुके बदमाश बिजेंद्र उर्फ लाला को फरीदाबाद की क्राइम ब्रांच टीम ने गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी ने कुछ दिन पहले ही एक युवक को नशे की ओवरडोज देकर मौत के घाट उतारा था.

Faridbad: इनामी बदमाश लाला ने नशे की ओवरडोज देकर की थी छात्र की हत्या, क्राइम ब्रांच ने किया गिरफ्तार

50 हजार का इनामी बदमाश बिजेंद्र उर्फ लाला पुलिस के हत्थे चढ़ा.

फरीदाबाद:

फरीदाबाद में फैले नशे के कारोबार पर अंकुश लगाने के क्रम में क्राइम ब्रांच को कल शुक्रवार को बड़ी सफलता हाथ लगी है. फरीदाबाद क्राइम ब्रांच की टीम ने इनामी बदमाश बिजेंद्र उर्फ लाला को गिरफ्तार कर लिया है. बिजेंद्र पर कई मुकदमे दर्ज हैं. फरीदाबाद पुलिस ने फरार चल रहे बदमाश लाला पर 50 हजार का इनाम भी रखा था. लंबे समय से लाला को गिरफ्तार करने की कोशिशों को कल रात पुलिस ने अंजाम तक पहुंचाया. 

बता दें कि आरोपी के खिलाफ 2 महीने पहले फरीदाबाद के थाना एसजीएम नगर में हत्या की धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज हुआ था. मामले में आरोपी ने अपने साथियों के साथ मिलकर ओल्ड फरीदाबाद के रहने वाले एमबीए की पढ़ाई कर रहे छात्र कविश को नशे की ओवरडोज देकर मौत के घाट उतार दिया था. 17 मई 2021 को मृतक कविश के पिता की शिकायत पर आरोपियों के खिलाफ हत्या की धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज किया गया.

मामले में तुरंत संज्ञान लेते हुए पुलिस आयुक्त ओपी सिंह ने जल्द से जल्द अपराधियों की धरपकड़ के निर्देश दिए थे. जिसके तहत क्राइम ब्रांच डीएलएफ की टीम ने वैज्ञानिक पहलुओं तथा तथ्यों के आधार पर मात्र 2 दिन बाद हत्या में शामिल आरोपी दीपक उर्फ भगिना, राम, पिंटू उर्फ नहीम उर्फ मीढा और विशाल उर्फ सुन्ना को गिरफ्तार कर लिया.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इसके बाद 2 जून को हत्या में शामिल एक अन्य आरोपी तरुण व 9 जून को दो आरोपी भाइयों गौतम और राहुल को भी गिरफ्तार कर लिया गया. इस मामले में आरोपी लाला फरार चल रहा था. जिसपर DGP हरियाणा ने 50 हजार का इनाम घोषित किया था. क्राइम ब्रांच की टीम ने लाला की गिरफ्तारी के लिए कई ठिकानों पर दबिश दी. लाला बार-बार बचता रहा. आखिरकार क्राइम ब्रांच डीएलएफ की टीम ने सफलता हासिल करते हुए कल रात लाला को गिरफ्तार कर लिया. आरोपी को आज कोर्ट में पेश कर पुलिस रिमांड पर लिया जाएगा जिसमें उससे मामले में गहनता से पूछताछ की जाएगी.