दो भाइयों में नाली के विवाद में जमकर हुई मारपीट, एक शख्स की मौत; तीन गिरफ्तार

इलाज के दौरान जिले सिंह की मृत्यु हो गई. आरोपी नरेंद्र के पुत्र नवीन, भूदेव व राहुल को गिरफ्तार कर लिया गया है.

दो भाइयों में नाली के विवाद में जमकर हुई मारपीट, एक शख्स की मौत; तीन गिरफ्तार

विवाद में मारपीट में एक शख्स की मौत, पकड़े गए आरोपी

फरीदाबाद:

मुजैडी में दो पक्षों में हुई लड़ाई में घायल व्यक्ति की मौत के मामले में तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है. बता दें कि इस मामले में डीसीपी क्राइम मुकेश मल्होत्रा ने तुरंत कार्रवाई के लिए दिशा-निर्देश दिए थे. पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने बताया कि 12 सितंबर को मुझेडी गांव में एक ही परिवार के दो भाइयों जिले सिंह व नरेंद्र  का नाली के पानी की निकासी को लेकर आपस में कहासुनी हो गई.  

इसी बात का रंजिश रखते हुए नरेंद्र ने 13 सितंबर की सुबह अपने बेटे नवीन, भूदेव,राहुल व अपनी पत्नी राजेश के साथ मिलकर जिले सिंह के घर जाकर जिले सिंह व उसके बेटे महेश व दिनेश वह उनकी पुत्रवधू सीमा व सरिता के साथ मारपीट की. इस दौरान उन्हें गंभीर चोटें आईं. इस संबंध में शिकायतकर्ता महेश कुमार की शिकायत पर घर पर जाकर लड़ाई झगड़ा, हत्या की कोशिश की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया गया.

वारदात में घायलों को परिजनों ने बल्लभगढ़ सरकारी अस्पताल, मेट्रो हॉस्पिटल में भर्ती कराया था, जहां से तबीयत ठीक नहीं होने के कारण दिल्ली सफदरगंज रेफर कर दिया था. इलाज के दौरान जिले सिंह की सिर मे लगी चोटों के कारण 15 सितंबर को मृत्यु हो गई. आज आरोपी नरेंद्र के पुत्र नवीन, भूदेव व राहुल को गिरफ्तार कर लिया गया है, जिसको कल पेश अदालत करके पुलिस रिमांड हासिल किया जाएगा. अन्य आरोपियों की तलाश जारी है जल्द गिरफ्तार किया जाएगा. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ये भी पढ़ें