'2024 में अगर विपक्ष सत्ता में आया तो...' : नीतीश कुमार का बड़ा वादा

मुख्यमंत्री ने कहा कि अगर बिहार को विशेष दर्जा दे दिया गया होता तो राज्य का और विकास हुआ होता. नीतीश ने कहा कि उनकी सरकार राज्य के विकास के लिए हमेशा से प्रयत्नशील रही है. उन्होंने पीएम मोदी पर चुटकी लेते हुए कहा कि उनकी सरकार काम करती है, उसका प्रचार नहीं.

'2024 में अगर विपक्ष सत्ता में आया तो...' : नीतीश कुमार का बड़ा वादा

मुख्यमंत्री ग्रामीण सोलर स्ट्रीट लाईट योजना का शुभारंभ कार्यक्रम में नीतीश ने ये बातें कहीं.

पटना:

बिहार के मुख्य मंत्री और जनता दल यूनाइटेड के सर्वोच्च नेता नीतीश कुमार ने कहा कि अगर केंद्र में सत्ता बदली तो बिहार समेत सभी पिछड़े राज्यों को विशेष राज्य का दर्जा का प्रावधान किया जाएगा. पटना के संवाद भवन में मुख्यमंत्री ग्रामीण सोलर स्ट्रीट लाईट योजना के शुभारंभ कार्यक्रम में उन्होंने कहा कि वह और उनकी पार्टी हमेशा से बिहार को विशेष राज्य का दर्जा देने की मांग करते रहे हैं.

नीतीश कुमार ने कहा कि जब प्रधानमंत्री पटना आए थे, तब भी उन्होंने बिहार को विशेष दर्जा देने की मांग की थी लेकिन पीएम ने ऐसा नहीं किया. मुख्यमंत्री ने कहा कि अगर बिहार को विशेष दर्जा दे दिया गया होता तो राज्य का और विकास हुआ होता. नीतीश ने कहा कि उनकी सरकार राज्य के विकास के लिए हमेशा से प्रयत्नशील रही है. उन्होंने पीएम मोदी पर चुटकी लेते हुए कहा कि उनकी सरकार काम करती है, उसका प्रचार नहीं.

VIDEO: सुशील मोदी पर तंज कसते हुए CM नीतीश कुमार ने कहा, 'रोज़ बोलना उनकी मजबूरी'

जब पत्रकारों ने उनसे पूछा कि क्या केंद्र में तीसरे मोर्चे या अलग नए फ्रंट, जिसके लिए विपक्षी दल प्रयासरत हैं, की सरकार बनती है तो बिहार समेत दूसरे पिछड़े  राज्यों को भी स्पेशल स्टेट का स्टेटस मिल सकता है? तो इस पर उन्होंने साफ तौर पर कहा कि अगर दिल्ली की सरकार बदलती है, तो सिर्फ बिहार नहीं, बल्कि सभी पिछड़े राज्यों को विशेष दर्जा क्यों नहीं मिलेगा?

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


नीतीश ने अपने पूर्व डिप्टी सीएम सुशील मोदी पर आज फिर तंज कसते हुए कहा कि माननीय मोदी जी (नरेंद्र मोदी) ने  ख़्याल नहीं किया तो अब वह बोलके अपना समय काट रहे हैं.