VIDEO : नोएडा में बिरयानी के चक्‍कर में युवकों ने की वेटर की धुनाई, गिरफ्तार

खाने के विवाद को लेकर हॉस्टल मालकिन के साथ मारपीट, दोनों घटनाओं का वीडियो वायरल, पुलिस ने तीन को किया गिरफ्तार

नई दिल्ली:

दिल्ली से सटे उत्तर प्रदेश के पुलिस कमिश्नरेट गौतमबुद्ध नगर में लगता है पुलिस का खौफ खत्म हो गया है. यही कारण है कि जरा-जरा सी बात पर लोग मारपीट पर उतारू हो जा रहे हैं.  ऐसी दो घटनाएं थाना क्षेत्रों में घटित हुई हैं. दोनों ही मामलों में आरोपी मारपीट करते हुए सीसीटीवी में कैद हुए हैं.  पुलिस ने पीड़ितों की शिकायत दर्ज कर कार्रवाई कर रही है. 

थाना नॉलेज पार्क क्षेत्र में स्थित अंसल मॉल के एक रेस्टोरेंट में खाना देर से परोसे जाने से नाराज तीन  युवकों ने रेस्टोरेंट के कर्मचारियों से मारपीट की. दूसरी घटना थाना 49 क्षेत्र में सेक्टर 51 होशियारपुर में घटित हुई जिसमें चार-पांच लड़कों ने मिलकर हॉस्टल चलाने वाली महिला को सही खाना नहीं देने पर पीटा. 
 
इमरान का अंसल मॉल में ज्यूक नाम से रेस्टोरेंट है. दादरी के कटहेरा के रहने वाले तीन युवक परवेज, मनोज व क्रेस सिंह खाना खाने रेस्टोरेंट पर पहुंचे. तीनों ने चिकन बिरयानी ऑर्डर की. आर्डर में थोड़ा विलंब होने पर परवेज उत्तेजित हो गया. उसने आर्डर आने से पहले ही रेस्टोरेंट कर्मचारी अल्ताफ की गर्दन पकड़कर उसको पीटना शुरू कर दिया. अल्ताफ को पीटते हुए आरोपी लिफ्ट तक ले गए. वहां मौजूद भीड़ ने किसी तरह पीड़ित को आरोपियों के कब्जे से मुक्त कराया. एडिशनल डीसीपी ग्रेटर नोएडा विशाल पांडेय ने बताया कि पीड़ित की शिकायत पर थाना नॉलेज पार्क पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

दूसरी घटना थाना 49 क्षेत्र में सेक्टर 51 होशियारपुर में घटित हुई. सीसीटीवी में कैद हुआ मारपीट का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में साफ देखा जा सकता कि हॉस्टल मालकिन फोन पर किसी से बातचीत कर रही है. इस दौरान गेट पर कुछ लड़के आते हैं. महिला उनसे बातचीत करती है, तभी एक लड़का महिला मालकिन को टेबल पर धक्का दे दिया. युवकों ने पहले उसके साथ धक्का मुक्की और मारपीट करते हुए  महिला को बाहर खींचने का प्रयास किया, तभी महिला के साथी ने उसे बचा लिया.   
 
हॉस्टल मालकिन महिला का निधि शर्मा है. वह सेक्टर-51 में हॉस्टल चलाती हैं. उन्होंने कॉलेजों के साथ अनुबंध किए हुए हैं, जिनके लड़के यहां रुकते हैं. कुछ दिनों से खाने को लेकर कोई इशु आ रहा था, जिसको लेकर लड़कों ने कई बार शिकायत की थी. महिला ने पुलिस को इस घटना की जानकारी दी. इसके बाद कोतवाली सेक्टर-49 में दोनों पक्षों को बुलाया गया. यहां बातचीत की जा रही है. पुलिस का कहना है कि अभी दोनों पक्षों से पूछताछ की जा रही है. फिलहाल दोनों पक्षों के बीच बातचीत से हल निकाला जा रहा है.