दहेज को लेकर विवाद, पति ने पत्नी की धारधार हथियार से गला रेतकर हत्या कर दी

ग्रेटर नोएडा में हुई वारदात, आरोपी पति गिरफ्तार, महिला के पति, जेठ और जेठानी के खिलाफ दहेज हत्या का मुकदमा दर्ज

दहेज को लेकर विवाद, पति ने पत्नी की धारधार हथियार से गला रेतकर हत्या कर दी

घटनास्थल पर पहुंची पुलिस जांच में जुटी है.

नई दिल्ली:

थाना ईकोटेक-1 क्षेत्र के घरबरा गांव में पति ने पत्नी की धारधार हथियार से गला रेतकर निर्मम हत्या कर दी और फरार हो गया. सूचना मिलने पर पुलिस और मृतका के परिजन मौके पर पहुंच गए. पुलिस ने महिला के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस ने परिजनों की तहरीर पर महिला के पति, जेठ और जेठानी के खिलाफ दहेज हत्या का मुकदमा दर्ज करके पति को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस अन्य फरार आरोपियों की तलाश कर रही है.

काजल का शव बेड पर पड़ा मिला. वह 22 साल की थी. उसके पति रवि ने उसकी धारधार हथियार से गला रेतकर हत्या कर दी. शनिवार की रात में इस वारदात के बाद वह फरार हो गया था. सुबह हत्या की सूचना मिलते ही पुलिस और काजल के परिजन मौके पर पहुंचे. 

एडीसीपी ग्रेटर नोएडा विशाल पांडे ने बताया पुलिस ने परिजनों की तहरीर पर काजल के पति, जेठ और जेठानी के खिलाफ दहेज हत्या का मुकदमा दर्ज किया है और उसके पति को गिरफ्तार कर लिया है.

एडीसीपी ने बताया कि घरबरा गांव के रहने वाले रवि की शादी मार्च 2022 में ग्रेटर नोएडा के सेक्टर 36 में रहने वाली काजल से हुई थी. काजल के परिजनों का कहना है कि उन्होंने शादी में अपनी हैसियत के अनुसार काफी दहेज दिया था. लेकिन शादी के बाद से ही काजल के ससुराल पक्ष के लोग और अधिक दहेज की मांग कर रहे थे. आरोपियों द्वारा बाइक और नकदी के लिए काजल को लगातार प्रताड़ित किया जा रहा था. काजल ने इसके बारे में अपने परिजनों को भी बताया था. 

शनिवार को देर रात में इसी बात को लेकर रवि और काजल के बीच कहासुनी हो गई जो कि झगड़े में बदल गई. इसी बीच रवि ने धारदार हथियार से काजल की गर्दन पर प्रहार करके उसकी हत्या कर दी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

पुलिस अन्य फरार आरोपियों की तलाश कर रही है.