दिल्ली : प्रीत विहार मेट्रो स्टेशन पर युवक ने आत्महत्या की कोशिश

युवक की हालत गंभीर है, जिसको पास के प्राइवेट हॉस्पिटल (private hospital) में भर्ती कराया गया है. युवक की पहचान 19 साल के सूर्य प्रताप सिंह के रूप में हुई है. फिलहाल पुलिस (Police) मामले की जांच कर रही है.

दिल्ली : प्रीत विहार मेट्रो स्टेशन पर युवक ने आत्महत्या की कोशिश

नई दिल्ली:

दिल्ली (Delhi) के प्रीत विहार मेट्रो स्टेशन से 19 साल के युवक ने कूदकर आत्महत्या (suicide) की कोशिश की है. पुलिस की जांच में सामने आया करीब 4:15 बजे रुद्रपुर का रहने वाला एक युवक मेट्रो स्टेशन (metro station) में आया था और वहां से इसने नीचे छलांग लगा दी. युवक की हालत गंभीर है, जिसको पास के प्राइवेट हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है. युवक की पहचान 19 साल के सूर्य प्रताप सिंह के रूप में हुई है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

बताया जा रहा है कि सूर्य प्रताप बुधवार सुबह कॉलेज के लिए निकला था, जिसके बाद आज दोपहर 4:15 पर उसने प्रीत विहार मेट्रो स्टेशन से कूद कर आत्महत्या की कोशिश की. मौके पर कुछ युवतिंयो ने सूर्य को छलांग लगाते देखा तो लोगों की मदद से घायल युवक को पास के दीपक कैलाश अस्पताल में भर्ती करवाया जहां उसकी हालात गंभीर बनी हुई है. घायल युवक का आईसीयू में उपचार चल रहा है. युवक ने आत्महत्या की कोशिश क्यों की है फिलहाल इस बात का पता नहीं चल पाया है. पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है. 

ये भी पढ़ें:

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

Gujrat में जहरीली शराब पीने से हुई मौत के मामले में AAP ने BJP Headquarters पर प्रदर्शन किया