दिल्ली : 16 बार चाकू से गोदकर महिला की हत्या, पति ने दी थी 5 लाख की सुपारी

दक्षिणी दिल्ली की डीसीपी बेनिता मेरी जैकर के मुताबिक, 18 नवंबर की शाम मालवीय नगर थाने में पीएसआरआई अस्पताल से फोन आया कि नवीन गुलेरिया नाम का शख्स खून से लथपथ पत्नी को लेकर अस्पताल पहुंचा है, जिसकी मौत हो चुकी है.

दिल्ली : 16 बार चाकू से गोदकर महिला की हत्या, पति ने दी थी 5 लाख की सुपारी

दिल्ली पुलिस ने पति समेत सुपारी किलर को गिरफ्तार कर लिया है.

नई दिल्ली:

दिल्ली पुलिस ने दक्षिणी दिल्ली के मालवीय नगर इलाके में एक महिला की हत्या के आरोप में उसके पति और 2 सुपारी किलर को गिरफ्तार किया है. पुलिस के मुताबिक, आरोपी पति के एक दूसरी महिला से अवैध सबंध थे. इसे लेकर उसका पत्नी से झगड़ा होता रहता था. इसलिए उसने पत्नी की हत्या की 5 लाख रुपये में सुपारी देकर हत्या करवा दी. दक्षिणी दिल्ली की डीसीपी बेनिता मेरी जैकर के मुताबिक, 18 नवंबर की शाम मालवीय नगर थाने में पीएसआरआई अस्पताल से फोन आया कि नवीन गुलेरिया नाम का शख्स खून से लथपथ पत्नी को लेकर अस्पताल पहुंचा है, जिसकी मौत हो चुकी है. जानकारी मिलते ही पुलिस की एक टीम अस्पताल पहुंची और वहां पर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया. पुलिस ने देखा कि पीड़ित महिला के शरीर पर चाकू से 16 से 17 वार किये गये थे.

पुलिस जब जांच करने के लिए नवीन गुलेरिया के शेख सराय फेज 2 स्थित घर पहुंची तो वहां पुलिस ने देखा कि घर के ड्राइंग रूम में काफी ज्यादा खून फैला हुआ है. शुरुआत में नवीन गुलेरिया ने पुलिस को बताया कि 18 नवंबर की दोपहर वह अपने बेटे को लेकर डिफेंस कॉलोनी में होम्योपैथिक डॉक्टर के पास गया था, उस वक्त उसकी पत्नी घर में अकेले रह गई थी. होम्योपैथिक डॉक्टर के पास से लौटने के बाद नवीन गुलेरिया अपने बेटे को लेकर एक सैलून गया, जहां उसके बाल कटवाने थे. वहां पर वह अपने बेटे को छोड़कर अपने दफ्तर कालकाजी गया, फिर उसने अपने एक कर्मचारी को फोन करके बोला कि वह उसके बेटे को लेकर के घर पहुंचा दे. शाम करीब 4:30 बजे जब नवीन का कर्मचारी उनके बेटे को लेकर के उनके घर पहुंचा तो वहां उसने देखा कि दरवाजा खुला हुआ है और अंदर नवीन गुलेरिया की पत्नी का खून से लथपथ शव पड़ा हुआ है.

दिल्ली पुलिस ने हत्या का केस दर्ज कर जांच को आगे बढ़ाया. पुलिस ने देखा कि वारदात वाले दिन घर के पास सीसीटीवी कैमरे में दो शख्स नजर आए जो घर के अंदर घुसे लेकिन घर से तीन लोग निकले थे. इसके बाद पुलिस ने आसपास के कई सीसीटीवी फुटेज को खंगाला और नवीन गुलेरिया के मोबाइल फोन को भी खंगाला. इस दौरान दिल्ली पुलिस को पता चला कि नवीन गुलेरिया के संबंध गोविंदपुरी की रहने वाली एक महिला के साथ है. वारदात वाले दिन नवीन गुलेरिया की उस महिला से कई बार बात हुई थी. इसके बाद शक के आधार पर पुलिस ने जब नवीन गुलेरिया के स्कूटी की जांच की तो स्कूटी की डिग्गी से पुलिस को एक मोबाइल फोन और 50 हजार रुपये मिले. मोबाइल फोन से ही पुलिस को सुपारी किलर सोनू और राहुल के बारे में पता लगा जिसके बाद पुलिस ने उन दोनों को गिरफ्तार कर लिया और उनके पास से वारदात में इस्तेमाल चाकू भी बरामद कर लिया.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

पुलिस से पूछताछ में नवीन ने बताया कि उसके संबंध गोविंदपुरी के रहने वाली एक महिला से हो गए थे इस बात की जानकारी उनकी पत्नी को 4 महीने पहले लग गई. जिसके बाद वह इस पर लगातार शक करने लगी और नजर रखने लगी थी. जिसकी वजह से इसने अपनी पत्नी को रास्ते से हटाने की साजिश रची और फिर सुपारी किलर की मदद से उसने 18 नवंबर को अपनी पत्नी की हत्या करवा दी और पुलिस को गुमराह करने की कोशिश की.