विज्ञापन
This Article is From Oct 14, 2018

मेरठ में लूट का विरोध करने पर दिल्ली पुलिस के सिपाही की गोली मारकर हत्या 

उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले के थाना खरखौदा में हथियारबंद बदमाशों ने लूट का विरोध करने पर दिल्ली पुलिस के सिपाही की गोली मारकर हत्या कर दी.

मेरठ में लूट का विरोध करने पर दिल्ली पुलिस के सिपाही की गोली मारकर हत्या 
प्रतीकात्मक फोटो.
मेरठ: उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले के थाना खरखौदा में हथियारबंद बदमाशों ने लूट का विरोध करने पर दिल्ली पुलिस के सिपाही की गोली मारकर हत्या कर दी. घटना के समय सिपाही पत्नी और तीन बच्चों के साथ सैंट्रो कार में सवार होकर अपने गांव लौट रहा था. घटना में सिपाही की बेटी को भी छर्रे लगे हैं. घटना से गुस्साए ग्रामीणों ने कैली गांव में जाम लगा दिया.

यह भी पढ़ें : बदमाशों ने ड्यूटी जा रहे सिपाही के सिर में मारी गोली, अस्पताल में इलाज के दौरान मौत

मौके पर पहुंचे पुलिस और प्रशासनिक अधिकारियों द्वारा काफी समझाने-बुझाने के बाद ग्रामीणों ने जाम खोला. हमलावर बदमाशों को पकड़ने के लिए पुलिस ने घटनास्थल और आसपास के इलाकों में तलाशी अभियान चलाया, लेकिन बदमाश पुलिस के हाथ नहीं आ सके. किला परीक्षिगढ़ पुलिस के अनुसार मृतक का नाम सरबजीत (33) पुत्र हरजीत निवासी बढ़ला गांव है. वह दिल्ली पुलिस में हेड कांस्टेबल था. 

यह भी पढ़ें : सिपाही ने की सिपाही की हत्या, मोटरसाइकिल में बम लगाकर उड़ाया

उन्होंने बताया कि सिपाही दो दिन पहले घर पर आया था. रविवार की सुबह पत्नी संगीता और तीन बच्चों के साथ खरखौदा क्षेत्र के ही कबट्टा गांव में गुरुद्वारे की स्थापना पर आयोजित जलसे में शामिल होने गया था. दोपहर बाद वहां से लौटते वक्त बावनपुरा के जंगल में बाइक सवार तीन बदमाशों ने उसकी कार को रोकने का प्रयास किया. कार नहीं रोकी तो बदमाशों ने शीशे में डंडे मारे. इसके बाद कार एक खेत में घुस गई. टूटे हुए शीशे में से बदमाशों ने सरबजीत को गोली मार दी. वहां से गुजर रहे ग्रामीणों ने सरबजीत को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया जहां उसकी मौत हो गई.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
महिला के घर में जबरन घुसा BJP का नगर सेवक, छेड़खानी के आरोप में गिरफ्तार
मेरठ में लूट का विरोध करने पर दिल्ली पुलिस के सिपाही की गोली मारकर हत्या 
रेलवे स्टेशन पर 840 कैन विदेशी बीयर के साथ पकड़ी गई नाइजीरियाई महिला
Next Article
रेलवे स्टेशन पर 840 कैन विदेशी बीयर के साथ पकड़ी गई नाइजीरियाई महिला
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com