दिल्ली पुलिस ने पकड़ा राजधानी का सबसे बड़ा सट्टेबाज, 3.5 करोड़ रुपये बरामद

आरोपी संजीव राठौर वैसे तो मकैनिकल इंजीनियर है लेकिन वह ऐप और गेम्स वेब पोर्टल के जरिए ऑनलाइन पूरी दुनिया में लोगों को सट्टा खिलवा रहा था

दिल्ली पुलिस ने पकड़ा राजधानी का सबसे बड़ा सट्टेबाज, 3.5 करोड़ रुपये बरामद

ऑनलाइन सट्टा खिलवाने वाला आरोपी संजीव राठौर.

नई दिल्ली:

पूर्वी दिल्ली के स्पेशल स्टाफ ने दिल्ली के सबसे बड़े सट्टेबाज को गिरफ्तार किया है, उसके पास से 3.5 करोड़ रुपये कैश मिले हैं. आरोपी ऐप के जरिए एक बड़ा सट्टा रैकेट चला रहा था. आयकर विभाग ने भी इस मामले की जांच शुरू कर दी है. पूर्वी दिल्ली की डीसीपी प्रियंका कश्यप के मुताबिक एक सूचना के बाद 45 साल के आरोपी संजीव राठौर को उसके घर से गिरफ्तार किया गया. संजीव वैसे तो मकैनिकल इंजीनियर है लेकिन वो ऐप और गेम्स वेब पोर्टल के जरिये ऑनलाइन पूरी दुनिया में लोगों को सट्टा खिलवा रहा था. 


संजीव राठौर दुनिया के किसी भी कोने में बैठे शख्स को फुटबाल, टेनिस, रग्बी जैसे खेलों में सट्टा लगवाता था. लोग आराम से अपने घर में बैठकर बिना किसी खतरे के, बिना कोई फोन कॉल किए सट्टा खेलते थे. आरोपी संजीव सट्टे के लिए बने ऐप जैसे स्काई, आइस, गोल्ड और डायमंड पर सट्टे का रैकेट चला रहा था. यह एप गूगल प्ले स्टोर और एप्पल स्टोर से डाउनलोड करवाए जाते थे. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


संजीव मोटा कमीशन लेकर लोगों को इनके आईडी और पासवर्ड देता था. संजीव के दुबई से भी तार जुड़े हैं जिसकी जांच चल रही है. दिल्ली पुलिस ने आयकर विभाग को भी इस मामले की जानकारी दे दी गई है.