विज्ञापन
This Article is From Aug 02, 2022

दिल्ली : नजफगढ़ में ज्वेलरी शॉप पर बदमाशों ने की फायरिंग, हजारों की नकदी लूट कर फरार

दिल्ली के द्वारका जिले के नजफगढ़ (Najafgarh)  में आज एक सनसनीखेज वारदात सामने आई है. जहां एक ज्वेलरी शॉप में पहुंचे बदमाशों ने ज्वेलरी शॉप (Jewellry Shop) संचालक को गोली मार दी फिर उसके बाद वहां से हजारों की नकदी लूट कर फरार हो गए.

दिल्ली : नजफगढ़ में ज्वेलरी शॉप पर बदमाशों ने की फायरिंग, हजारों की नकदी लूट कर फरार
घायल बदमाश समेत दोनों बदमाशों को पकड़ा जा चुका है.
नई दिल्ली:

दिल्ली के द्वारका जिले के नजफगढ़ (Najafgarh)  में आज एक सनसनीखेज वारदात सामने आई है. जहां एक ज्वेलरी शॉप में पहुंचे बदमाशों ने ज्वेलरी शॉप (Jewellery Shop) संचालक को गोली मार दी फिर उसके बाद वहां से हजारों की नकदी लूट कर फरार हो गए. इसके बाद पुलिस ने आरोपियों को ट्रैक किया तो बदमाशों ने पुलिस पर भी गोली चला दी. हालांकि पुलिस ने भी गोली चलाई. जिसमें एक बदमाश घायल हो गया. घायल बदमाश समेत दोनों बदमाशों को पकड़ा जा चुका है. पुलिस के मुताबिक दोपहर 12:00 बजे सूचना मिली की नजफगढ़ में ज्वेलरी शॉप पर फायरिंग (firing) हुई है. इसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची तो पता चला की ज्वेलरी शॉप पर बैठे व्यक्ति पर दो लोगों ने गोली चलाई थी. 

उनके सीधे साइड के जबड़े पर यह गोली लगी थी. जानकारी में पता चला कि लूट के इरादे से वारदात अंजाम दी गई है. जिसमें 25000 के करीब लूटपाट की गई है. पुलिस ने सक्रियता दिखाई और जांच पड़ताल शुरू की. मौके से सीसीटीवी फुटेज कब्जे में लिया गया. इसके अलावा सर्विलांस टीम को भी एक्टिवेट किया गया. सीसीटीवी में दो आरोपी नजर आए जो मौके से भाग रहे थे. उनको ट्रैक किया गया. आरोपियों को पुराना शिव मंदिर के पास ट्रैक किया गया. मौके पर जब पुलिस टीम पहुंची तो बदमाशों ने पुलिस पर गोली चला दी. पुलिस ने भी गोली चलाई जिसमें एक बदमाश के पैर में गोली लग गई. 

गोली लगी हालत में आरोपी को अस्पताल पहुंचाया गया. दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है. दोनों आरोपियों की उम्र को वेरीफाई किया जा रहा है. दोनों की उम्र 17 साल से 18 के बीच हो सकती है. पुलिस पूछताछ में पता चला है कि कुल 5 आरोपी लूटपाट के इरादे से दिल्ली आए थे.पांचों आरोपी हरियाणा के झज्जर के रहने वाले हैं. इससे पहले भी यह अलग-अलग क्रिमिनल एक्टिविटी में शामिल रहे हैं. आरोपियों ने एक बाइक का इस्तेमाल किया था वह बाइक भी पूर्व में छीनी गई थी. मामले में आगे की जांच पड़ताल की जा रही है और बाकी के आरोपी की भी तलाश की जा रही है. सीसीटीवी वीडियो भी पुलिस ने जारी किया है जिसमें देखा जा सकता है कि ज्वेलरी शॉप के बाहर से दोनों आरोपी भागते हुए नजर आ रहे हैं.

ये भी पढ़ें:  जमीन घोटाले मामले में शिवसेना नेता संजय राउत को ED ने किया गिरफ्तार: रिपोर्ट

 लोकसभा में महंगाई पर कल होगी चर्चा, संजय राउत को लेकर फिर हो सकता है हंगामा

ओसामा बिन लादेन के परिवार ने प्रिंस चार्ल्स के चैरिटी फाउंडेशन को 1 मिलियन पाउंड का दान दिया: रिपोर्ट
 

ये भी देखें : मुंबई के पात्रा चॉल के पुनर्विकास के नाम पर फर्जीवाड़े की जांच कर रही है ईडी

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Previous Article
HIBOX ऐप स्कैम: एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती को दिल्ली पुलिस का नोटिस, 500 करोड़ की धोखाधड़ी का है मामला
दिल्ली : नजफगढ़ में ज्वेलरी शॉप पर बदमाशों ने की फायरिंग, हजारों की नकदी लूट कर फरार
मालिक के बेटे ने डांटा तो कैब ड्राइवर ने बदला लेने की बनायी योजना; लूट लिए 3.5 करोड़
Next Article
मालिक के बेटे ने डांटा तो कैब ड्राइवर ने बदला लेने की बनायी योजना; लूट लिए 3.5 करोड़
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com