दिल्ली : शख्स ने सास-ससुर और पत्नी पर चाकू से किया हमला, पुलिस से बचने के लिए खुद को भी किया घायल

वारदात को अंजाम देने के बाद सुनील मौके से फरार हो गया था. पुलिस ने जगह-जगह छापेमारी कर जब सुनील को पकड़ने की कोशिश की तो सुनील ने खुद को घायल कर लिया

दिल्ली : शख्स ने सास-ससुर और पत्नी पर चाकू से किया हमला, पुलिस से बचने के लिए खुद को भी किया घायल

नई दिल्ली:

दिल्ली के जहांगीरपुरी इलाके में एक शख्स ने अपने सास-ससुर और पत्नी पर जानलेवा हमला कर दिया, वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया. पुलिस ने छापेमारी कर जब आरोपी को पकड़ने की कोशिश की तो आरोपी ने खुद को भी घायल कर दिया.जानकारी के मुताबिक शनिवार शाम तकरीबन 4 बजे के आसपास दिल्ली पुलिस को जानकारी मिली थी कि जहांगीरपुरी इलाके के डबल ई ब्लॉक में एक शख्स ने अपने सास-ससुर और पत्नी पर चाकू से हमला कर दिया है. मामले की जानकारी में मिलने बाद पुलिस मौके पर पहुंची और सास-ससुर और पत्नी को अस्पताल में भर्ती  करवाया. जहां उनका इलाज चल रहा है.

जांच के दौरान पुलिस को पता चला कि आरोपी का नाम सुनील है. शुरुआती जांच में पुलिस को पता चला है कि आरोपी सुनील चंडीगढ़ का रहने वाला है. कुछ दिनों पहले उसकी पत्नी आपसी झगड़े की वजह से चंडीगढ़ से जहांगीर पुरी अपने मायके वालों के पास आ गई थी. सुनील इस बात से खफा था और वो अपनी पत्नी को घर ले जाना चाहता था. शनिवार शाम को गुस्साए सुनील ने अपने सास-ससुर और पत्नी पर चाकू से हमला कर दिया. जिसके बाद सास ससुर और पत्नी को अस्पताल में भर्ती कराया गया.

वारदात को अंजाम देने के बाद सुनील मौके से फरार हो गया था. पुलिस ने जगह-जगह छापेमारी कर जब सुनील को पकड़ने की कोशिश की तो सुनील ने खुद को घायल कर लिया. जिसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उसका इलाज चल रहा है.

ये भी पढ़ें-

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com