दिल्ली में सिटी बस में कथित रूप से लड़की के सामने एक शख्स ने किया हस्तमैथुन, पकड़े जाने पर रोने लगा

पुलिस ने कहा कि, आरोपी को गिरफ्तार नहीं किया गया क्योंकि अभी तक कोई शिकायत दर्ज नहीं कराई गई है

दिल्ली में सिटी बस में कथित रूप से लड़की के सामने एक शख्स ने किया हस्तमैथुन, पकड़े जाने पर रोने लगा

वीडियो में दिख रहा है कि पकड़े जाने पर आरोपी रोने लगा (प्रतीकात्मक फोटो).

नई दिल्ली :

राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के रोहिणी इलाके में सिटी बस में एक शख्स ने एक लड़की के सामने “हस्तमैथुन” (Masturbation) किया. एक डीटीसी मार्शल ने एक वीडियो में यह आरोप लगाया है जो कि सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. पुलिस ने कहा कि, हालांकि आरोपी को गिरफ्तार नहीं किया गया क्योंकि अभी तक कोई शिकायत दर्ज नहीं कराई गई है.

वायरल वीडियो के मुताबिक आरोपी ने मंगलवार को डीटीसी बस में कथित तौर पर एक लड़की के सामने हस्तमैथुन किया. जब लड़की ने शोर मचाया तो बस में तैनात मार्शल संदीप चकरा ने आरोपी को पकड़ लिया. वीडियो में पकड़े जाने के बाद आरोपी रोता हुआ नजर आ रहा है. यह वीडियो बुधवार को सोशल मीडिया पर वायरल हो गया.

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा कि बिहार के रहने वाले आरोपी को पुलिस को सौंप दिया गया था, लेकिन उसे गिरफ्तार नहीं किया गया क्योंकि अभी तक कोई शिकायत दर्ज नहीं कराई गई है.

अधिकारी ने बताया कि बुधवार को घटना की जानकारी मिलने के बाद उत्तरी रोहिणी पुलिस थाने की उप निरीक्षक सुमन के नेतृत्व में जांच शुरू की गई. पुलिस ने कहा कि पीड़िता से उसका बयान दर्ज करने या इस संबंध में कोई शिकायत देने के लिए संपर्क किया गया था, लेकिन उसने इनकार कर दिया.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

पुलिस ने बताया कि भविष्य में यदि कथित घटना के संबंध में कोई शिकायत प्राप्त होती है तो कानून की उचित धाराओं के तहत कार्रवाई की जाएगी.