दिल्ली : बाइक पर जा रहे शख्स को ताबड़तोड़ मारी 10 गोलियां, CCTV में कैद हो गई पूरी वारदात

पुलिस ने इस मामले में हत्या का मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है और बदमाशों को पकड़ने के लिए कई टीमों का गठन किया है.

दिल्ली : बाइक पर जा रहे शख्स को ताबड़तोड़ मारी 10 गोलियां, CCTV में कैद हो गई पूरी वारदात

नई दिल्ली:

दिल्ली के रोहिणी जिले की आनंदपुर धाम कॉलोनी में शनिवार को 4 बदमाशों ने एक शख्स पर ताबड़तोड़ फायरिंग की. बदमाशों ने कुल 12 गोलियां चलाई, जिसमें से 10 गोली नितेश नाम के एक शख्स को लगी, जिसके कारण उसकी मौके पर ही मौत हो गई. नितेश दिल्ली के गैंगस्टर जितेंद्र उर्फ गोगी गैंग के गुर्गे प्रवेश का भाई है. 

दरअसल, पवन नाम के बदमाश ने साल 2019 में गोगी गैंग के गुर्गे प्रवेश पर गोली चलाई थी. इस हमले में प्रवेश की जान बाल-बाल बच गई थी जिसके बाद प्रवेश ने अपने ऊपर हुए हमले का बदला लेने के लिए साल 2020 में पवन की दिल्ली के कंझावला इलाके में हत्या कर दी थी. 

हत्या के इस मामले में जितेंद्र उर्फ गोगी, कुलदीप फज्जा और प्रवेश दिल्ली की जेल में बंद है. हालांकि, कुलदीप फज्जा जब पुलिस कस्टडी से फरार हुआ था तो उसके बाद दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने उसका एनकाउंटर किया था जिसमें उसकी मौत हो गई थी. 


पांच साल पहले हुई हत्‍या का दिल्‍ली पुलिस ने खुलासा किया, मामला गर्लफ्रेंड से छेड़खानी का, यूं हाथ लगा सुराग

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


पवन का संबंध दिल्ली के जाने माने टिल्लू गैंग से था और टिल्लू गैंग और गोगी गैंग में पुरानी दुश्मनी है और इन दोनों गैंग के बीच की आपसी रंजिश के चलते गोगी गैंग के सदस्य प्रवेश के भाई नितेश की हत्या की गई. इस हत्याकांड को उस वक्त अंजाम दिया गया जब नितेश आनंदपुर धाम कॉलोनी की मेन रोड से होते हुए कहीं जा रहा था. उसी दौरान दो बाइक पर तकरीबन चार बदमाश सवार होकर आए और उन्होंने नितेश पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी. फिलहाल पुलिस ने इस मामले में हत्या का मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है और बदमाशों को पकड़ने के लिए कई टीमों का गठन किया है.