दिल्‍ली: सराय काले खां में बैग में लाश के टुकड़े मिलने के मामले की जांच में जुटी पुलिस, नोएडा में भी साधा संपर्क

सन लाइट कॉलोनी थाने की पुलिस को शनिवार दोपरह करीब 12 बजे जानकारी मिली थी. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर पॉलीथिन को खोला तो उसमें महिला के शरीर के कई टुकड़े मिले.

दिल्‍ली: सराय काले खां में बैग में लाश के टुकड़े मिलने के मामले की जांच में जुटी पुलिस, नोएडा में भी साधा संपर्क

महिला की पहचान अब तक नहीं हो पाई है.

नई दिल्ली:

दिल्ली पुलिस को सराय काले खां इलाके में एक महिला की टुकड़ों में लाश मिली थी.  इस मामले में दिल्ली पुलिस ने नोएडा पुलिस से संपर्क साधा है. दरअसल  नोएडा में भी मानव शरीर के कुछ पार्ट्स मिले हैं. ऐसे में अब इनकी डीएनए जांच की जा रही है कि ये टुकड़े एक ही महिला के हैं कि नहीं. महिला की पहचान अब तक नहीं हो पाई है.

हत्या करने के बाद लाश के कई टुकड़े किए गए थे. जिसके बाद उसे ठिकाने लगाने के लिए प्लास्टिक पॉलीथिन में डालकर उसे फेंक दिया गया. लेकिन जब बदबू आने लगी तभी पुलिस को इस बारे में जानकारी दी गई. लाश सराय काले खां बस स्टैंड के पास से मिली थी.

सन लाइट कॉलोनी थाने की पुलिस को शनिवार दोपरह करीब 12 बजे जानकारी मिली थी. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर पॉलीथिन को खोला तो उसमे महिला के शरीर के कई टुकड़े मिले थे. सफेद कलर की पॉलीथिन में लेडी की खोपड़ी, एक हिप्स का हिस्सा, बाजू का हिस्सा और एक हाथ का पंजा मिला है. अभी तक पुलिस, लाश की पहचान नहीं कर पाई है.

छत्तीसगढ़: रील्स बनाने कॉलेज की छत पर चढ़ा छात्र, गिरने से मौत

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

हालांकि पुलिस ने हत्या का केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. FSL की टीम ने स्पॉट का मुआयना भी किया था और एविडेन्स इकठ्ठा किए थे. मर्डर मिस्ट्री को सुलझाने के लिए लोकल पुलिस और क्राइम ब्रांच को भी लगाया गया है.