दिल्ली : लड़की को लेकर हुये विवाद में युवक ने दो दोस्तों को मारा चाकू, एक की मौत, एक अन्य घायल

दो दोस्तों के बीच लड़की को लेकर हुआ विवाद (Conflict) इतना बढ़ गया कि एक युवक ने दो दोस्तों को चाकू मार दिया. इसमें एक युवक की मौत (Death) हो गई.

दिल्ली : लड़की को लेकर हुये विवाद में युवक ने दो दोस्तों को मारा चाकू,  एक की मौत, एक अन्य घायल

लड़की को लेकर हुये विवाद में दो युवकों को दोस्त ने मारा चाकू. (प्रतीकात्मक फोटो)

नई दिल्ली:

दिल्ली (Delhi) में दो दोस्तों के बीच एक लड़की को लेकर हुई बहस में एक दोस्त ने दो युवकों पर चाकू से हमला कर दिया. इसमें एक युवक की मौत (Death) हो गई और एक अन्य युवक घायल हो गया. पुलिस अधिकारी ने इस बात की पुष्टि की है. मृतक की पहचान राजकुमार (20) के रूप में हुई है, जबकि घायल की पहचान मिहिर (21) के रूप में हुई है. दोनों युवकों को घायल अवस्था में उनके चचेरे भाई नितेश ने अस्पताल पहुंचाया. जहां पर एक युवक की मौत हो गई, जबकि दूसरे का इलाज चल रहा है. 

रिपोर्ट्स के मुताबिक, दोस्तों के बीच एक लड़की को लेकर कहासुनी हो गई थी, जिसको लेकर आरोपी सिद्धार्थ ने मृतक और उसके भाई पर चाकू से कई बार हमला कर दिया. पुलिस ने कहा कि उन्होंने आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर कानूनी कार्रवाई शुरू कर दी है. घटना स्थल के आसपास का सीसीटीवी फुटेज एकत्र किया गया है. पुलिस ने कहा कि आरोपी को पकड़ने का प्रयास किया जा रहा है. पुलिस ने बताया कि पूछताछ में पता चला कि मृतक और मलकागंज के आरोपी सिद्धार्थ (मन्नू) दोनों दोस्त थे और एक ही पड़ोस के थे. आगे की जांच चल रही है.

दिल्ली में चाकुओं से गोदकर हत्या की यह कोई पहली वारदात नहीं है. मार्च के महीने में पश्चिमी दिल्ली के पंजाबी बाग इलाके में होली पर तेज आवाज में संगीत बजाने को लेकर हुए झगड़े के दौरान 22 वर्षीय एक युवक की चाकू मारकर हत्या कर दी गई थी. युवक और उसका भाई होली मनाने के लिए अपनी बहन के घर आए थे. इस दौरान कुछ पड़ोसियों ने उनपर हमला कर दिया था, जिसमें युवक का भाई भी घायल हो गया था.

 ये भी पढ़ें: 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

पुणे में भारी बारिश के बाद पानी में डूबे वाहन, घरों में भरा पानी