दिल्ली के कीर्ति नगर में घर में मिले युवक-युवती के शव, जांच में जुटी पुलिस

पीड़ितों की पहचान विजय कुमार (28) और आंचल (25) के रूप में हुई है. पुलिस ने कहा कि वे पटेल नगर और आनंद पर्वत के निवासी थे और वर्षों से एक-दूसरे को जानते थे.

दिल्ली के कीर्ति नगर में घर में मिले युवक-युवती के शव, जांच में जुटी पुलिस

कुमार घर में अकेले रहते थे और महिला जनवरी में दिल्ली आई थी.

नई दिल्ली:

पश्चिमी दिल्ली के कीर्ति नगर इलाके में एक अपार्टमेंट में गुरुवार दोपहर दो लोग मृत पाए गए. दिल्ली पुलिस को घटना की सूचना दोपहर 3.31 बजे मिली.  पुलिस उपायुक्त (पश्चिम) घनश्याम बंसल ने कहा कि जब वे मौके पर पहुंचे तो उन्होंने एक व्यक्ति को छत के पंखे से लटका पाया जबकि एक महिला बिस्तर पर मृत पाई गई. पीड़ितों की पहचान विजय कुमार (28) और आंचल (25) के रूप में हुई है. पुलिस ने कहा कि वे पटेल नगर और आनंद पर्वत के निवासी थे और वर्षों से एक-दूसरे को जानते थे.

कुमार एक जिम ट्रेनर थे और आंचल कनाडा में पढ़ रही थीं. पुलिस उपायुक्त (पश्चिम) घनश्याम बंसल ने कहा कि अपराध और फोरेंसिक टीमों को मौके पर निरीक्षण के लिए बुलाया गया था. कीर्तिनगर थाने में हत्या का मामला दर्ज किया जा रहा है. सीसीटीवी फुटेज, कॉल रिकॉर्ड विवरण और ऑटोप्सी रिपोर्ट का विश्लेषण किया जाएगा.

गुरुग्राम में 17 साल की बच्ची को प्रताड़ित करने वाले पति-पत्नी की नौकरियां गईं

महिला के शरीर पर चोट का कोई निशान नहीं मिला है. पुलिस ने कहा कि पोस्टमार्टम से मौत के सही कारणों का पता चलेगा. शवों को पोस्टमार्टम के लिए दीन दयाल उपाध्याय अस्पताल भेज दिया गया है और शुक्रवार को इनका पोस्टमार्टम किया जाएगा.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

कुमार घर में अकेले रहते थे और महिला जनवरी में दिल्ली आई थी. पुलिस ने कहा कि यह सत्यापित किया जा रहा है कि क्या उन्होंने अदालत में शादी की है. उनके परिवार के सदस्यों को उनके बारे में पता नहीं था.



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)