गर्लफ्रेंड ने किया इग्नोर तो बदला लेने के लिए शख्स ने चलाई गोली, दिल्ली में हुई वारदात

कार सवार का मकसद फायरिंग करके उसकी दोस्त को दहशत में डालना था. लड़की के मुताबिक फायरिंग करने वाला शख्स उसकी दोस्त का प्रेमी रह चुका है.

गर्लफ्रेंड ने किया इग्नोर तो बदला लेने के लिए शख्स ने चलाई गोली, दिल्ली में हुई वारदात

दिल्ली पुलिस ने आरोपी को हरियाणा के झज्जर से पकड़ लिया

नई दिल्ली:

दिल्ली के राजौरी गार्डन थाना इलाके में हैरान करने वाला मामला सामने आया है. दरअसल 10 मार्च की शाम 7:20 बजे दिल्ली पुलिस को सुभाष नगर इलाके में गोली चलने की सूचना मिली. 21 साल की एक लड़की ने शिकायत दी, जिसमें उसने बताया कि उसके घर के बाहर सुरेश कादयान नाम का शख्स ब्लैक रंग की स्कॉर्पियो कार से आया और दनादन फायरिंग की. कार सवार का मकसद फायरिंग करके उसकी दोस्त को दहशत में डालना था. लड़की के मुताबिक फायरिंग करने वाला शख्स उसकी दोस्त का प्रेमी रह चुका है. लड़की के मुताबिक जब उसकी दोस्त और सुरेश के बीच प्रेम सम्बंध था तो उसकी दोस्त ने सुरेश से कुछ पैसे भी लिए थे, जब ब्रेकअप हुआ था तो आरोपी लगातार पैसों की डिमांड भी कर रहा था.

दिल्ली पुलिस की गिरफ्त में तीन बांग्लादेशी, बड़ी डकैतियों को अंजाम देकर सीमा पार चले जाते थे शातिर

दिल्ली पुलिस ने शिकायत के आधार पर एफआईआर दर्ज की, स्कॉर्पियो गाड़ी के नम्बर के आधार पर आरोपी का मोबाइल नम्बर निकाला और सर्विलांस पर लेकर आरोपी को हरियाणा के झज्जर से पकड़ लिया. पूछताछ में आरोपी ने बताया कि वो अपनी गर्लफ्रैंड से बदला लेना चाहता था.

आरोपी का कहना था कि वो लगातार इग्नोर कर रही थी. कुछ दिन पहले गर्लफ्रैंड ने उसका मोबाइल नम्बर भी ब्लॉक कर दिया था, इस बात से आरोपी काफी गुस्से में आ गया.

दिल्ली: कारोबारियों से जबरन वसूली करने वाले गैंग का भंडाफोड़

आरोपी सबसे पहले अपनी गर्लफ्रैंड के घर गया लेकिन वो घर पर नहीं थी, जिसके बाद आरोपी अपनी गर्लफ्रैंड की दोस्त के घर पहुंचा और दोनों को धमकी दी और दहशत फैलाने के लिए ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी.


आरोपी सुरेश को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. साथ ही आरोपी को अपनी लाइसेंसी पिस्टल देने वाले सुरेश के दोस्त पवन को भी गिरफ्तार किया गया. साथ ही स्कॉर्पियो कार बरामद कर सीज कर दी गई.

झपटमारी की ताबड़तोड़ वारदात कर रहे 'बंटी-बबली' को दिल्ली पुलिस ने गिरफ्तार किया

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com