उत्तर प्रदेश: बेटे ने अपने ही पिता को उतारा मौत के घाट, हत्या के पीछे बताई ये वजह

उत्तर प्रदेश में चित्रकूट जिले स्थित मानिकपुर थाने की पुलिस ने शंकर तिराहे के पास चाकू से गोदकर एक व्यक्ति की हत्या के आरोप में शनिवार को उसके बेटे को गिरफ्तार किया है.

उत्तर प्रदेश: बेटे ने अपने ही पिता को उतारा मौत के घाट, हत्या के पीछे बताई ये वजह

पिता की हत्या करने के आरोप में बेटा गिरफ्तार (तस्वीर: प्रतीकात्मक)

चित्रकूट:

उत्तर प्रदेश में चित्रकूट जिले स्थित मानिकपुर थाने की पुलिस ने शंकर तिराहे के पास चाकू से गोदकर एक व्यक्ति की हत्या के आरोप में शनिवार को उसके बेटे को गिरफ्तार किया है. चित्रकूट के पुलिस अधीक्षक (एसपी) अंकित मित्तल ने रविवार को बताया कि बुधवार (10 मार्च) को दिनदहाड़े निही चिरैया गांव के शंकर तिराहे में एक व्यक्ति की चाकू से गोदकर हत्या कर दी गयी थी, जिसकी पहचान बांदा जिले के कमासिन क्षेत्र के मुसीवां गांव निवासी राजू उर्फ भोला जायसवाल (42) के रूप में हुई थी. उन्होंने बताया कि हत्या के खुलासे के लिए पुलिस की कई टीमें लगाई गयी थीं. 

मित्तल ने बताया कि मानिकपुर के थाना प्रभारी सुभाषचन्द्र चौरसिया ने शक के आधार पर शनिवार को झर्री फाटक के पास से मृतक (राजू उर्फ भोला) के बेटे शोभित जायसवाल (20) को हिरासत में लेकर पूछताछ की, जिसने अपने एक सहयोगी राजा के साथ मिलकर पिता की हत्या करना स्वीकार किया, जिसके बाद उसे गिरफ्तार कर लिया गया. एसपी ने बताया कि शोभित की निशानदेही पर खून से सने कपड़े, हत्या में प्रयुक्त चाकू और एक बाइक बरामद की गई है, उसका साथी फिलहाल फरार है, जिसकी तलाश की जा रही है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

मित्तल ने बताया कि हत्या का कारण पूछे जाने पर शोभित ने पुलिस को बताया कि उसका पिता पंजाब के लुधियाना शहर में एक अन्य महिला के साथ रह रहा था और गांव की पुश्तैनी जमीन बेचकर उसकी रकम उस महिला के पीछे खर्च कर रहा था, जिससे परेशान होकर उसने अपने एक साथी राजा के साथ मिलकर पिता की हत्या कर दी. मानिकपुर थाना के प्रभारी निरीक्षक सुभाषचन्द्र चौरसिया ने बताया कि पिता की हत्या के आरोप में शोभित को शनिवार झर्री फाटक के पास से गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है और फरार उसके साथी राजा की तलाश की जा रही है. 



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)