छत्तीसगढ़: प्रॉपर्टी-डीलर के कैशियर पर दिनदहाड़े हमला, 10 लाख रुपये लूटे

पुलिस ने अज्ञात लुटेरों के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है तथा मामले की जांच की जा रही है. जल्द ही आरोपियों को पकड़ लिया जाएगा.

छत्तीसगढ़: प्रॉपर्टी-डीलर के कैशियर पर दिनदहाड़े हमला, 10 लाख रुपये लूटे

प्रॉपर्टी-डीलर के कर्मचारी से लूटे 10 लाख रुपये, लुटेरों की तलाश में जुटी पुलिस (file photo)

रायपुर:

छत्तीसगढ़ के रायपुर जिले में प्रॉपर्टी-डीलर के कर्मचारी ने अज्ञात हमलावरों के खिलाफ 10 लाख रुपये लूटने का मामला दर्ज कराया है. पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है और लुटेरों की तलाश में लग गई है. रायपुर जिले के पुलिस अधिकारियों ने सोमवार को यहां बताया कि शहर के गंज थाना क्षेत्र के अंतर्गत चूनाभट्टी इलाके में दोपहर लगभग डेढ़ बजे अज्ञात बदमाशों ने एक प्रॉपर्टी-डीलर के कर्मचारी आकाश यादव से 10 लाख रुपये लूट लिया.

ये भी पढ़ें- महिला विवाह आयु विधेयक मातृ और शिशु मृत्यु दर कम करने में हो सकता है मददगार: अधिकारी

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि आकाश यादव ने पुलिस में सूचना दी है कि जब वे दोपहर लगभग डेढ़ बजे 10 लाख रुपये नगद जमा करने के लिए बैंक जा रहा था, तब तीन अज्ञात हमलावरों ने उस पर हमला किया और उसकी मोपेड की डिक्की से 10 लाख रुपये लूट लिए. उन्होंने बताया कि घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस दल को जांच के लिए घटनास्थल भेजा गया तथा लुटेरों की तलाश शुरू की गई.

पुलिस अधिकारियों के अनुसार पुलिस ने अज्ञात लुटेरों के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है तथा मामले की जांच की जा रही है. जल्द ही आरोपियों को पकड़ लिया जाएगा.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


VIDEO: पेट्रोल-डीजल और खाद्य तेल के बाद अब आटा भी महंगा, आसमान छू रही कीमतें



(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)