VIDEO : पीछे से आए बाइक सवार, एक ने उतरकर महिला के गले से छीनी चेन, फिर हो गए फरार

पुलिस अधिकारियों के मुताबिक बदमाशों की पहचान कर ली गई है, जल्द ही उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

VIDEO : पीछे से आए बाइक सवार, एक ने उतरकर महिला के गले से छीनी चेन, फिर हो गए फरार

नई दिल्ली:

राजधानी दिल्ली में एक सनसनीखेज वारदात सामने आयी है.  दिल्ली के शाहदरा (Shahdara of Delhi) थाना इलाके में दिन दहाड़े बाइक पर सवार बदमाशों ने एक महिला के साथ चेन स्नेचिंग (Chain snatching) की वारदात को अंजाम दिया. पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. तस्वीरों में साफ दिखाई दे रहा है कि कैसे बेखौफ बदमाश बाइक पर सवार होकर आते हैं और सड़क पर जा रही महिला को शिकार बना लेते है. पहले हेलमेट पहने एक बदमाश बाइक पर सवार होकर आता है और महिला के पास से गुजर कर आगे से बाइक वापस मोड़ने का नाटक करता है और इतने में दूसरा बदमाश पीछे भागकर महिला के साथ चैन स्नैचिंग की वारदात को अंजाम दे देता है. फिर दोनों बाइक पर सवार होकर फरार हो जाते हैं.

पुलिस ने पूरे मामले पर क्या कहा? 

पुलिस में दर्ज शिकायत के अनुसार घटना शाहदरा इलाके के बलबीर नगर इलाके की है. पीड़ित महिला स्कूल टीचर है. पीड़ित महिला के मुताबिक वो 60 फुटा रोड मार्केट (बलबीर नगर ) से घर का सामान खरीदकर अपने घर वापस आ रही थी और जैसे वो गली नंबर 7 में पहुंची तो पीछे से पैदल एक लड़का आया और उनकी सोने की चेन को तोड़कर वही पास में मोटरसाइकिल पर बैठकर अपने साथी के साथ 60 फुटा रोड बलवीर नगर मार्केट की तरफ भाग गया. पुलिस ने इस मामले में महिला की शिकायत के आधार पर केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.  

बदमाशों की हुई पहचान

पुलिस अधिकारियों के मुताबिक बदमाशों की पहचान कर ली गई है जल्द ही उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा. जांच में ये भी निकलकर सामने आया है कि जिस बाइक पर बदमाशों ने वारदात को अंजाम दिया है वो शालीमार बाग से चुराई गई थी. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com