गार्ड ने जान पर खेलकर लूट की कोशिश को किया नाकाम, बहादुरी देख भागने को मजबूर हुए बदमाश

घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने गार्ड से घटना को लेकर पूछताछ की. पुलिस ने बहादूर गार्ड की पहचान मंदर सिंह के रूप में की है.

गार्ड ने जान पर खेलकर लूट की कोशिश को किया नाकाम, बहादुरी देख भागने को मजबूर हुए बदमाश

नई दिल्ली:

लूटपाट की घटना को अंजाम देने आए तीन बदमाशों पर एक गार्ड की बहादुरी भारी पड़ गई. घटना पंजाब के मोगा की है. दरअसल, तीन बदमाश लूटपाट की घटना को अंजाम देने के इरादे से आए थे. हालांकि, उन्हें इस बात का अंदाजा भी नहीं था कि एक गार्ड उनसे ऐसे भिड़ेगा कि उन्हें जान बचाकर मौके से भागना होगा. गार्ड की बहादुरी का यह वीडियो घटनास्थल के पास लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया है. कैमरे मे कैद इस फुटेज में दिख रहा है कि किस तरह से तीनों आरोपी मंदर सिंह की पिटाई कर रहे हैं लेकिन वो उनसे लड़ना नहीं छोड़ता है. बाद में मंदर सिंह आरोपियों का पीछा करता हैं और उनपर एक फायरिंग भी करता है. घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने गार्ड से घटना को लेकर पूछताछ की. पुलिस ने बहादूर गार्ड की पहचान मंदर सिंह के रूप में की है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

मोगा सदर के एसएचओ जसविंदर सिंह ने कहा कि घटना दारापुर गांव की है. गार्ड ने पहले आरोपियों को रोका, लेकिन जब आरोपी उसके साथ मारपीट करने लगे और धारदार हथियार से हमला करने लगे तो भी मंदर सिंह पीछे नहीं हटा और उनका डटकर सामना किया. जसविंदर सिंह ने बताया कि हम फुटेज के आधार पर आरोपियों की पहचान करने में जुटे हैं. हम इलाके के आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज की भी जांच कर रहे हैं ताकि हमे पता चल सके कि आरोपी किस तरफ से आए थे. वहीं, गार्ड मंदर सिंह ने पुलिस को बताया कि तीनों आरोपी एक मोटरसाइकिल से आए थे. तीनों ने अपने चेहरे को ढका हुआ था. मैनें जब उन्हें चेहरा दिखाने को कहा तो उन्होंने मेरे ऊपर तेज धार हथियार से हमला कर दिया. मैं उनसे लड़ा और उनके भाग जाने तक उनका पीछा भी किया.