बहन के 'गुनहगार' की भाई ने ली जान, पहले बंद कमरे में पीटा, फिर पत्थर से कूच दिया सिर

प्राथमिक पूछताछ में आरोपी ने बताया कि हरिंदर उसकी बहन के साथ छेड़छाड़ कर रहा था, इसलिए गुस्से में आकर उसने हरिंदर की हत्या कर दी.

बहन के 'गुनहगार' की भाई ने ली जान, पहले बंद कमरे में पीटा, फिर पत्थर से कूच दिया सिर

मृतक का पोस्टमार्टम करवाकर शव को परिजनों के हवाले किया गया.

फरीदाबाद:

हरियाणा पुलिस ने बीते दिनों ओल्ड एरिया थान क्षेत्र के फ्रेंड्स कॉलोनी में हुए हरिंद्र मर्डर केस का खुलासा कर लिया है. साथ ही घटना में शामिल मुख्य आरोपी को भी गिरफ्तार कर लिया है. पूरे मामले में डीसीपी क्राइम मुकेश कुमार मल्होत्रा ने सभी क्राइम ब्रांच को तुरंत कार्रवाई के निर्देश दिए थे. ऐसे में कार्रवाई करते हुए क्राइम ब्रांच सेक्टर 65 के प्रभारी ब्रह्म प्रकाश की टीम ने आरोपी को गिरफ्तार किया है. 

पुलिस के मुताबिक गिरफ्तार आरोपी का नाम अमर कुमार (20) है. आरोपी मूल रूप से बिहार के भोजपुर आरा जिले के गांव बरतियर का रहने वाला है और वर्तमान में ओल्ड फरीदाबाद की फ्रेंड्स कॉलोनी में रहता है. उसे ओल्ड फरीदाबाद से गिरफ्तार किया गया है. आरोपी से पूछताछ में सामने आया कि हरिंदर भी उसी इलाके में रहता था. उसने आरोपी की बहन के साथ छेड़छाड़ की थी, जिसकी रंजिश के चलते आरोपी ने 1-2 सितंबर की रात हत्या की वारदात को अंजाम दिया था. 

आरोपी ने हरिंद्र को पहले तो कमरे में पीटा. फिर बाहर ले जाकर पत्थर से सिर कूचकर हत्या कर दी. पुलिस द्वारा मृतक का पोस्टमार्टम करवाकर शव को परिजनों के हवाले किया गया. मृतक के चाचा की शिकायत पर ओल्ड थाने में मुकदमा दर्ज किया गया था. क्राइम ब्रांच टीम ने फ्रेंड्स कॉलोनी में लोगों से मामले में गहनता से पूछताछ की, जिसमें आरोपी के बारे में पुलिस को जानकारी प्राप्त हुई जिसके बाद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया. 

प्राथमिक पूछताछ में आरोपी ने बताया कि हरिंदर उसकी बहन के साथ छेड़छाड़ कर रहा था, इसलिए गुस्से में आकर उसने हरिंदर की हत्या कर दी. मामले में गहनता से पूछताछ के लिए आरोपी को अदालत में पेश करके 1 दिन के पुलिस रिमांड पर लिया गया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

यह भी पढ़ें -
-- जम्मू-कश्मीर के लोग मेरी पार्टी का नाम और झंडा तय करेंगे : गुलाम नबी आजाद

-- PM मोदी ने नफरत फैलाकर भारत को कमजोर किया, अब हमें जनता के बीच जाना है : राहुल गांधी