बिहार: लूटपाट की कोशिश में एयरफोर्स के जवान पर जानलेवा हमला, पत्नी की गई जान

मोतिहारी से घर लौटने के क्रम में चिरैया थाना अंतर्गत मोहद्दीपुर के नजदीक अपराधियों ने दंपति के साथ छीना झपटी की. इस दौरान विरोध करने पर दंपति पर धारदार हथियार से हमला कर घटना को अंजाम दिया गया.

बिहार: लूटपाट की कोशिश में एयरफोर्स के जवान पर जानलेवा हमला, पत्नी की गई जान

इन घटनाओं से साफ पता चलता है कि बिहार पुलिस का खौफ अपराधियों के मन में जरा सा भी नहीं है.

पटना:

बिहार में आपराधिक घटनाएं कम होने का नाम नहीं ले रही हैं. राज्य में अपराधियों को पुलिस का जरा सा भी डर नहीं हैं और खुले आम लोगों पर हमला कर रहे हैं. ताजा मामला बिहार के मोतिहारी का है. जहां पर रात को घर लौट रहे एक दंपति पर हमला कर दिया गया. इस हमले में  एयरफोर्स जवान अमित कुमार गुप्ता बुरी तरह से घायल हो गए हैं. जबकि एयरफोर्स जवान की पत्नी की मौत हो गई है. जानकारी के अनुसार बीती रात साढ़े सात बजे के करीब मोतिहारी में कुछ लुटेरों ने जवान और उसकी पत्नी पर हमला कर दिया और उसने लूटपाट की कोशिश करने लगे. दंपति ने इसका विरोध किया. जिसके बाद लुटेरों ने उनको बुरी तरह से मारा.

धारदार हथियार से किया हमला

बताया जा रहा है कि मोतिहारी से घर लौटने के क्रम में  चिरैया थाना अंतर्गत मोहद्दीपुर के नजदीक अपराधियों ने दंपति के साथ छीना झपटी की. इस दौरान विरोध करने पर दंपति पर धारदार हथियार से हमला कर घटना को अंजाम दिया. इस हमले में जवान की पत्नी की मौत हो गई. वहीं जवान बुरी तरह से घायल है. जिसका इलाज अस्पताल में चल रहा है. दंपति के परिवार वालों पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है और अपने पुलिस से न्याय की मांग कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें-  दूसरी महिला से शादी की, लेकिन प्रेमिका के भी साथ रहना चाहता था, मना किया तो लड़की को चाकू मारकर पी लिया तेजाब

बिहार में रोज-रोज हो रही इन घटनाओं से जनता में भय का माहौल है. इन घटनाओं से साफ पता चलता है कि बिहार पुलिस का खौफ अपराधियों के मन में जरा सा भी नहीं है और वो खुले आम लोगों को पर हमला कर रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: RBI ने रेपो रेट में 50 बेसिस पॉइंट का किया इजाफा, अब और महंगा होगा कर्ज लेना