Bihar Crime: 20 साल से चले आ रहे विवाद का खूनी अंत, पांच की गोली मार कर हत्या

बिहार में सालों पुराने भूमि विवाद में बुधवार को एक ही परिवार के पांच लोगों की गोली मारकर हत्या कर दी गयी. पुलिस हत्या के आरोपियों को गिरफ्तार करने में जुटी है. दो लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है.

Bihar Crime: 20 साल से चले आ रहे विवाद का खूनी अंत, पांच की गोली मार कर हत्या

बिहार में जमीन के विवाद में पांच लोगों की हत्या. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

बिहारशरीफ:

बिहार के नालंदा जिले के छबीलापुर थाने के लोदीपुर गांव में भूमि विवाद के सिलसिले में बुधवार को एक ही परिवार के पांच सदस्यों की गोली मारकर हत्या कर दी गयी. पुलिस ने इसकी जानकारी दी. पुलिस अधीक्षक हरि प्रसाद एस ने घटना में पांच लोगों के मरने की पुष्टि करते हुए बताया कि इस मामले में दो लोगों को हिरासत में लेकर उनसे पूछताछ की जा रही है.

उन्होंने बताया कि मरने वालों में एक ही परिवार के यदु यादव (60), पिंटू यादव (30), मघेश यादव (25) , धीरेंद्र यादव (50) एवं शिवल यादव (40) शामिल हैं. बताया जाता है कि परशुराम यादव और नीतीश यादव के बीच 50 बीघा जमीन को लेकर करीब 20 वर्षों से विवाद चला आ रहा था और इस बार भी इस जमीन पर रोपनी नहीं हो सकी थी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बुधवार को भी जमीन को लेकर दोनों पक्ष के बीच हुए विवाद और झड़प के दौरान नीतीश गुट द्वारा की गयी गोलीबारी में परशुराम यादव गुट के तीन व्यक्ति की मौत घटनास्थल पर हो गयी जबकि दो अन्य व्यक्ति की मौत उपचार के दौरान हो गयी.



(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)