बरेली में 14 वर्षीय किशोरी से बलात्कार का मामला दर्ज, आरोपी ने पीड़िता की मां से भी की मारपीट

बरेली जिले के देवरनिया थाना क्षेत्र में 14 वर्षीय किशोरी के साथ कथित रूप से बलात्कार करने और पीड़िता की मां के साथ मारपीट करने को लेकर पुलिस ने आरोपी तथा उसके परिवार के खिलाफ बृहस्पतिवार को मामला दर्ज किया है.

बरेली में 14 वर्षीय किशोरी से बलात्कार का मामला दर्ज, आरोपी ने पीड़िता की मां से भी की मारपीट

बरेली:

बरेली जिले के देवरनिया थाना क्षेत्र में 14 वर्षीय किशोरी के साथ कथित रूप से बलात्कार करने और पीड़िता की मां के साथ मारपीट करने को लेकर पुलिस ने आरोपी तथा उसके परिवार के खिलाफ बृहस्पतिवार को मामला दर्ज किया है. पुलिस सूत्रों ने दर्ज रिपोर्ट के हवाले से यहां बताया कि पीड़िता की मां ने पुलिस से शिकायत की है कि बुधवार को उसकी नाबालिग बेटी घर में अकेली थी तभी उसका 42 वर्षीय पड़ोसी घर में घुस गया और बच्ची के साथ बलात्कार किया.

उन्होंने बताया कि वारदात के बाद आरोपी ने पीड़िता को जान से मारने की धमकी दी और मौके से फरार हो गया. शाम को परिजन के लौटने पर लड़की ने उन्हें घटना के बारे में बताया. सूत्रों ने बताया, आरोप है कि जब पीड़िता की मां आरोपी के घर शिकायत लेकर गई तो उसकी पत्नी और बेटी ने उसे लाठियों से पीटा और मामले की शिकायत दर्ज कराने पर उसे जान से मारने की धमकी दी. उन्होंने बताया कि आरोपियों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई है और लड़की को मेडिकल परीक्षण के लिए भेजा गया है. आरोपियों की गिरफ्तारी के प्रयास जारी हैं.
 

ये भी पढ़ें-

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com