गाजियाबाद : चेहरा ढक गन प्वाइंट पर दोस्त से ही लूट लिए 45 लाख, पुलिस ने किया खुलासा

आतिफ ने लगातार अपने बदमाश साथियों के साथ फरमान की रेकी की थी. साथ ही लूट के लिए बाइक गौतम बुध नगर से चोरी कराई थी, जिससे वह पकड़ा ना जाए. इसके अलावा जिसने कंट्री मेंड पिस्टल का इंतजाम किया था साथ ही जिस ने बाइक चुराई थी उनको बराबर का हिस्सेदार रखने का आतिफ ने प्लान बनाया था.

गाजियाबाद : चेहरा ढक गन प्वाइंट पर दोस्त से ही लूट लिए 45 लाख, पुलिस ने किया खुलासा

फिलहाल चार आरोपी फरार

गाजियाबाद:

गाजियाबाद में एक शख्स ने चेहरा छिपा कर अपने ही दोस्त से 45 लाख लूट लिए. पुलिस ने अब इस लूट का खुलासा किया है. अनपढ़ लुटेरों ने इस तरीके से इस साजिश को रचा था कि अच्छे-अच्छे गैंगस्टर भी चकरा जाए. महज आठवीं क्लास पास आतिफ ने जिस तरीके से इसने 45 लाख की लूट को अंजाम दिया था उससे पुलिस भी चकरा गई. इस लूट में जिन्होंने आतिफ का साथ दिया, उनमें आमिर छठवीं पास नदीम अनपढ़ और दानिश भी अनपढ़ हैं. जबकि इस मामले में चार आरोपी अभी फरार हैं.

आतिफ को पता था कि उसका दोस्त फरमान भारी संख्या में पैसे लेकर दिल्ली से गाजियाबाद आता है. इसलिए आतिश ने एक फुलप्रूफ प्लान बनाया और 19 दिसंबर को आतिफ ने अपने साथियों के साथ मिलकर फरमान से 44 लाख 93 हजार रुपए लूट लिए. आतिफ फरमान के सामने पहचाना ना जाए  इसलिए आतिफ ने हेलमेट लगाया हुआ था और अपना पूरा मुंह ढका हुआ था. आतिफ ने पिस्टल दिखाकर अपने तीन साथियों के साथ शीशा तोड़ के गाड़ी में से यह पैसा निकाला था. 

गाजियाबाद अतिरिक्त पुलिस कमिश्नरेट दिनेश पी ने बताया कि इस लूट की साजिश आतिफ में काफी समय पहले से ही शुरू कर दी थी. आतिफ ने लगातार अपने बदमाश साथियों के साथ फरमान की रेकी की थी. साथ ही लूट के लिए बाइक गौतम बुध नगर से चोरी करवाई थी, जिससे वह पकड़ा ना जाए. इसके अलावा जिसने कंट्री मेंड पिस्टल का इंतजाम किया था साथ ही जिस ने बाइक चुराई थी उनको बराबर का हिस्सेदार रखने का आतिफ ने प्लान बनाया था.

फिलहाल चार आरोपी इस मामले में फरार हैं. हालांकि पुलिस ने इसमें से लूटे हुए 22 लाख ₹45000 बरामद कर लिए हैं साथ ही पुलिस अब इस बात की सूचना जांच एजेंसियों को देने जा रही है कि आखिर यह इतना पैसा फरमान कैश कैसे ला रहा था . वही फरमान को इस बात का यकीन नहीं हो रहा है कि उसके साथ उसके दोस्त नहीं इस लूट को अंजाम दिया था.

ये भी पढ़ें : जबरन वसूली के आरोप में डांस टीचर गिरफ्तार, क्रॉस मार्क लगाकर फैमिली को भेज रहा था बच्चों की फोटो

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ये भी पढ़ें : उत्तर प्रदेश : 12 साल का बच्चा निकला डबल मर्डर और लूट का मास्टरमाइंड