Yuzvendra Chahal ने मंगेतर के साथ शेयर की रोमांटिक तस्वीर, जडेजा बोले- सचमुच एक दूसरे के लिए...'

युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) का पऱफॉर्मेंस आईपीएल 2020 (IPL 2020) में शानदार रहा है. चहल के अलावा उनकी टीम आरसीबी (Team RCB in IPL 2020) प्लेऑफ में पहुंचती हुई नजर आ रही है.

Yuzvendra Chahal ने मंगेतर के साथ शेयर की रोमांटिक तस्वीर, जडेजा बोले- सचमुच एक दूसरे के लिए...'

Yuzvendra Chahal ने मंगेतर के साथ शेयर की रोमांटिक तस्वीर, जडेजा ने किया रिएक्ट, बोले- सचमुच एक दूसरे के लिए...'

युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) का पऱफॉर्मेंस आईपीएल 2020 (IPL 2020) में शानदार रहा है. चहल के अलावा उनकी टीम आरसीबी (Team RCB in IPL 2020) प्लेऑफ में पहुंचती हुई नजर आ रही है. इस समय बैंंगलोर की टीम प्वाइंट्स टेबल में तीसरे नंबर पर मौजूद हैं. चहल के पऱफॉर्मेंस ने बैंगलोर को प्लेऑफ (IPL play off) के दरवाजे पर पहुंचा दिया है. युजवेंद्र चहल ने अपने परफॉर्मेंस से फैन्स का दिल जीता ही है बल्कि अपनी मंगेतर धनश्री को भी काफी खुश किया है. चहल की मंगेतर अब यूएई पहुंच गई है. युजवेंद्र ने सोशल मीडिया पर अपनी और मंगेतर धनश्री (Fiancee Dhanashree Verma) के साथ एक तस्वीर शेयर की है जिसमें वह दुबई के समुद्र के किनारे मंगेतर के साथ रोमांटिंग अंदाज में नजर आ रहे हैें. चहल ने जैसे ही यह तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की इंटरनेट पर वायरल हो गई है. इंटरनेट पर चहल और धनश्री की यह तस्वीर खूब सुर्खियां बटोर रही है. तस्वीर शेयर कर चहल ने कैप्शन में लिखा, 'मेरी परफेक्ट शाम..' चहल के द्वारा शेयर की गई तस्वीर पर रविंद्र जडेजा ने कमेंट किया है. जडेजा ने कमेंट में लिखा है कि 'तुम दोनों एक दूसरे के लिए ही बने हो.'

न्यूजीलैंड का यह खिलाड़ी बना पहला COVID-19 सब्स्टीट्यूट क्रिकेटर

Here's to my perfect evening

A post shared by Yuzvendra Chahal (@yuzi_chahal23) on

वहीं है शूटर दादी, Prakashi Tomar (प्रकाशी तोमर) ने भी कमेंट किया और लिखा कि, 'जोड़ी बनी रहवे..'. बता दें कि आईपीएल 2020 के लिए यूएई आने से पहले ही चहल ने मंगेकर धनश्री से सगाई की थी. धनश्री भी चहल की तरह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. 

युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) ने आईपीएल 2020 (IPL 2020) में अबतक 9 मैच में 13 विकेट ले लिए हैं. आईपीएल के इस सीजन में सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले लिस्ट में चहल पांचवें नंबर पर हैं. हैरानी की बात यह है कि आईपीएल 2020 में सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले स्पिन चहल बन गए हैं. चहल ने विकेट लेने के अलावा रन भी काफी कम दिए हैं. चहल का इस सीजन में सफल होना आरसीबी के लिए काफी फायदमंद रहा है.


अब रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (Royal Challengers Bangalore) की टीम यदि 2 मैच और जीतने में सफल रही तो प्लेऑफ में जगह पक्की हो जाएगी. आईपीएल के इतिहास में आरसीबी एक बार भी आईपीएल का खिताब नहीं जीत पाई है. ऐस में फैन्स की नजर भी इस बार विराट कोहली (Virat kohli) की कप्तानी वाली टीम आऱसीबी पर बनी हुई है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी. ​