युजवेंद्र चहल ने शेयर किया डरावना अनुभव,शराब के नशे में खिलाड़ी ने 15वीं मंजिल की बालकनी से उन्हें टांग दिया था..'

आपने मैदान पर या BCCI TV पर लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल को साथी खिलाड़ियों का इंटरव्यू करते देखा होगा. हमेशा हंसते-गुदगुदाते और बिंदास रहने वाले.. चेहरे पर मुस्कान चिपकाए युजवेंद्र चहल दस साल तक कई राज सीने में दफन किए रहे.

युजवेंद्र चहल ने शेयर किया डरावना अनुभव,शराब के नशे में खिलाड़ी ने 15वीं मंजिल की बालकनी से उन्हें टांग दिया था..'

चहल ने किया दर्दनाक खुलासा

मुंबई :

आपने मैदान पर या BCCI TV पर लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल को साथी खिलाड़ियों का इंटरव्यू करते देखा होगा. हमेशा हंसते-गुदगुदाते और बिंदास रहने वाले.. चेहरे पर मुस्कान चिपकाए युजवेंद्र चहल दस साल तक कई राज सीने में दफन किए रहे. अब चहल ने सनसनीखेज खुलासा किया है कि साल 2013 में उनकी जान-जाते जाते बची थी. "मैंने आज तक ये कहानी किसी को नहीं बतायी थी. आज के बाद सब जान जाएंगे. उन्होंने कहा, 'उसने शराब पी रखी थी. नशे में धुत उसने मुझे 15वें मंजिल की बालकनी से लटका दिया.' 31 साल के चहल इस सीजन राजस्थान की ओर से खेल रहे हैं. अब तक सात विकेट ले चुके हैं. इससे पहले मुंबई और फिर बैंगलोर की तरफ से खेल चुके हैं.

युजवेंद्र चहल ने कहा, 'ये घटना 2013 की है जब मैं मुंबई की टीम में था. हमारा एक मैच बैंगलोर में था. मैच की बाद पार्टी थी. एक खिलाड़ी बेहद नशे में था. उसका नाम नहीं लूंगा. बहुत देर तक मुझे घूरता रहा और अचानक मुझे बाहर ले जा कर बालकनी से लटका दिया.' दरअसल राजस्थान रॉयल्स ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है. इसमें रविचंद्रन अश्विन, करुण नायर और युजवेंद्र चहल के बीच बातचीत हो रही है. बातचीत के दौरान चहल ने कई चौंकाने वाली बात बतायी.

PBKS vs GT : बेस प्राइस या 6.75 करोड़ वाला खिलाड़ी, किसे मिलेगा Playing XI में खेलने का मौका


उन्होंने आगे कहा, 'मैं उसकी गर्दन पकड़ कर लटका हुआ था. अगर मेरा ग्रिप छूट जाता तो मैं 15वीं मंजिल से गिर जाता. शुक्र था कि वहां मौजूद लोगों ने देखा और मुझे बचाया. मैं तो बेहोश-सा हो गया था. तब मुझे अहसास हुआ कि कहीं जाओ तो हमें कितनी जिम्मेवारी के साथ रहना चाहिए. इस घटना के बारे में यही कहना है कि उस दिन मैं बाल-बाल बचा. जरा सा भी गलती हो जाती तो मैं गिर जाता.'

आरआर की स्पिनर ने एक और घटना का जिक्र किया है. ये बात 2011 की है. तब भी वे मुंबई की टीम में ही थे. ऑस्ट्रेलिया के एंड्र्यू साइमंड्स और जेम्स फ़्रैंकलिन ने उनके साथ शर्मनाक हरकत की. उन्होंने बताया, '2011 की घटना है. चैंपियंस लीग जीतने के बाद चेन्नई के एक होटल में ये वाक्या हुआ. एंड्र्यू साइमंड्स ने 'फ़्रूट जूस' पी रखी था. मैं उसके साथ था. उसने जेम्स फ़्रैंकलिन के सात मिलकर मेरे हाथ-पांव बांध दिए और कहा कि खुद खोल लो. वे लोग इतनी मस्ती में थे कि मेरे मुंह पर टेप लगा दिया और भूल गए. सुबह मुझे क्लीनर ने देखा और मुझे बंधन से मुक्त किया.'

IPL 2022: PBKS की सिरदर्द पर वसीम जाफर ने वीडियो शेयर कर ली फिरकी, हंसते-हंसते हो जाएंगे लोटपोट

उन्होंने आगे बताया कि सबसे हैरानी वाली बात यह रही कि इस घटना के बाद ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों ने खेद तक प्रकट नहीं किया. माफी मांगने की बात तो दूर थी. उन्होंने कहा, 'नहीं, उन्होने कहा कि जब वे ज्यादा 'जूस' पी लेते हैं तो खुद को संभाल नहीं पाते और उन्हें कुछ याद भी नहीं रहता.' हालांकि इस घटना के बाद भी चहल ने एंड्र्यू साइमंड्स से दोस्ती तोड़ी नहीं. आज भी ऑस्ट्रेलिया जाते हैं तो उनके साथ फ़िशिंग करने जाते हैं. चहल के अनुसार वो एक शानदार मेहमान हैं और खूब खातिरदारी करते हैं. साइमंड्स की पत्नी ने चहल के लिए इंटरनेट से रेसपी देख कर बटर चिकन भी बनाया था.

बहरहाल, इन तमाम खुलासों पर आने वाले समय में बवाल मचने की आशंका है. आईपील शुरु से ही लोकप्रिय होने के साथ विवादों में भी रहा है. ललित मोदी के जमाने की लेट नाइट पार्टियों से हरभजन सिंह-एस श्रीसंत के स्लैप गेट से लेकर स्पॉट फ़िक्सिंग जैसे बवाल होते रहे हैं.

यहां क्लिक कर खेलों की सभी Latest Update के लिए अभी NDTV SPORTS Hindi को सब्सक्राइब करें

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com