IPL 2022: PBKS की सिरदर्द पर वसीम जाफर ने वीडियो शेयर कर ली फिरकी, हंसते-हंसते हो जाएंगे लोटपोट

आज के मुकाबले में पंजाब किंग्स, गुजरात के खिलाफ किन चार विदेशी खिलाड़ियों के साथ मैदान में उतरे यह उसके लिए सबसे बड़ी सिरदर्द है. इस बीच वसीम जाफर ने एक वीडियो शेयर करते हुए PBKS की फिरकी ली है.

IPL 2022: PBKS की सिरदर्द पर वसीम जाफर ने वीडियो शेयर कर ली फिरकी, हंसते-हंसते हो जाएंगे लोटपोट

पंजाब किंग्स की टीम

खास बातें

  • आज पंजाब किंग्स का मुकाबला गुजरात टाइटंस के साथ
  • पंजाब किंग्स के लिए उसकी प्लेइंग इलेवन बनी सिरदर्द
  • जॉनी बेयरस्टो मैदान में उतरने के लिए तैयार
मुंबई :

इंडियन प्रीमियर लीग 2022 (Indian Premier League 2022) के 16वें मुकाबले में आज मयंक अग्रवाल की अगुवाई वाली पंजाब किंग्स (Punjab Kings) का मुकाबला हार्दिक पांड्या की अगुवाई वाली नई नवेली टीम गुजरात टाइटंस (Gujarat Titans) के साथ है. दोनों टीमों के बीच यह रोमांचक मुकाबला आर्थिक राजधानी मुंबई स्थित ब्रेबोर्न स्टेडियम (Brabourne Stadium) में खेला जाएगा. गुजरात के खिलाफ आज के मुकाबले में जब पंजाब की टीम मैदान में उतरेगी तो उसकी नजर एक और जीत हासिल कर अंकतालिका में अपनी स्थिति मजबूत करने पर टिकी रहेगी. 

IPL से जुड़ी Latest Updates के लिए अभी NDTV Sports Hindi को सब्सक्राइब करें. Click to Subscribe


गुजरात के खिलाफ अहम मुकाबले से पहले पंजाब की टीम के सामने एक बड़ी समस्या खड़ी हो गई है. दरअसल आज के मुकाबले से इंग्लैंड क्रिकेट टीम के 32 वर्षीय अनुभवी विकेटकीपर बल्लेबाज जॉनी बेयरस्टो (Jonny Bairstow) मैदान में उतरने के लिए तैयार हैं. हालांकि टीम के सामने समस्या यह है कि वह किस खिलाड़ी की जगह उन्हें प्लेइंग इलेवन में शामिल करे. 

IPL में तेंदुलकर को आउट करने पर दर्शकों ने कर दिया था बुरा हाल, फिर गांगुली ने बचाया',अख्तर ने बताई आपबीती

पंजाब किंग्स की टीम अबतक जीन चार विदेशी खिलाड़ियों के साथ मैदान में उतर रही है उसमें कगिसो रबाडा, लियाम लिविंगस्टोन, भानुका राजपक्षे और ओडिन स्मिथ का नाम शामिल है. ये चारो खिलाड़ी जबरदस्त फॉर्म में चल रहे हैं और अपनी-अपनी जगहों पर उम्दा प्रदर्शन करने में कामयाब रहे हैं. ऐसे में आज के मुकाबले में बेयरस्टो को किस खिलाड़ी की जगह प्लेइंग इलेवन में शामिल किया जाए यह एक बहुत बड़ा सवाल है.

पंजाब किंग्स की टीम में चल रही इस दुविधा के बीच भारतीय टीम के 44 वर्षीय पूर्व सलामी बल्लेबाज वसीम जाफर (Wasim Jaffer) ने एक वीडियो के माध्यम से टीम की स्थिति की फिरकी ली है. दरअसल उन्होंने मशहुर फिल्म हेरा फेरी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है. इस वीडियो में फिल्म के पात्र गाड़ी में बैठने की कोशिश कर रहे हैं. हालांकि जगह कम होने की वजह से वह फिट नहीं हो पा रहे हैं.

दीपक हूडा ने क्रुणाल पंड्या के साथ हुए झगड़े पर तोड़ी चुप्पी, कही दिल जीतने वाली बात

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

पूर्व भारतीय बल्लेबाज ने इस वीडियो को अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से शेयर करते हुए इसके कैप्शन में लिखा है, 'पीबीकेएस बेयरस्टो, रबाडा, लिविंगस्टोन, राजपक्षे और ओडिन स्मिथ को प्लेइंग इलेवन में फिट करने की कोशिश कर रहा है.'