विज्ञापन
This Article is From Mar 14, 2024

Yashasvi Jaiswal: "मैं बस यह कहना....", बेन डकेट के क्रेडिट मांगने वाले बयान पर जायसवाल ने तोड़ी चुप्पी

Yashasvi Jaiswal reaction on Ben Duckett, बेन डकेट के बयान पर अब जायसवाल ने चुप्पी तोड़ी है और अपने ही अंदाज में इसका जवाब भी दिया है.

Yashasvi Jaiswal: "मैं बस यह कहना....", बेन डकेट के क्रेडिट मांगने वाले बयान पर जायसवाल ने तोड़ी चुप्पी
Yashasvi Jaiswal on Ben Duckett comment: जायसवाल के जवाब ने लूटी महफिल

Yashasvi Jaiswal reaction on Ben Duckett:  इंग्लैंड के खिलाफ धमाकेदार अंदाज में बल्लेबाजी कर विश्व क्रिकेट को हैरान करने वाले यशस्वी जायसवाल (Yashasvi Jaiswalने इंग्लैंड के ओपनर बेन डकेट के उस बयान का जवाब दिया है जिसमें इंग्लिश ओपनर ने जायसवाल की बल्लेबाजी को देखकर कहा था कि "जायसवाल जिस तरह की बल्लेबाजी कर रहे हैं उसका क्रेडिट 'बैजबॉल' को मिलना चाहिए". बेन  डकेट के इस बयान की खूब आलोचना हुई थी. यहां तक कि इंग्लैंड के पूर्व कप्तान नासिर हुसैन ने भी डकेट के बयान पर अपनी नाराजगी जाहिर करते हुए कहा था कि, जायसवाल ने अपने दम पर सबकुछ हासिल किया है. उससे उसका क्रेडिट कोई नहीं छिन सकता है.

पूर्व कप्तान ने कहा था, "उसने आपसे नहीं सीखा है. उसने अपनी परवरिश से सीखा है कि बड़े होने में उसे कितनी कड़ी मेहनत करनी पड़ी. यदि कुछ भी हो आप उसे देखो और उससे सीखो.. मुझे आशा है कि टीम में थोड़ा आत्मनिरीक्षण चल रहा होगा और आप उनसे सीखने की कोशिश कर रहे होंगे."

वहीं, अब इंडियन एक्सप्रेस के साथ बात करते हुए जायसवाल ने डकेट के कमेंट का जवाब दिया है. जब जायसवाल से पूछा गया कि क्या आपने बेन डकेट के बयान को पढ़ा तो युवा बल्लेबाज ने रिएक्ट करते हुए जवाब दिया और कहा, "मैं इस बारे में कुछ नहीं कहना चाहता हूं, मैं बस यह कहना चाहता हूं कि मैं वही कोशिश करना चाहता हूं जो मैं मैदान पर अच्छा कर सकता हूं." जायसवाल ने दो लाइन में ही सवाल का जवाब देकर अपना रिएक्शन दे दिया है. जायसवाल ने जिस अंदाज में अपना जवाब दिया है उससे यह बात साबित हो गई है कि यह युवा बल्लेबाज बाहर की बातों को लेकर अपने ऊपर दबाव नहीं बनाना चाहता है.

बता दें कि इंग्लैंड के खिलाफ 5 टेस्ट मैचों की सीरीज में जायसवाल ने धमाकेदार अंदाज में बल्लेबाजी की और कुल 712 रन बनाए थे. जायसवाल सीरीज में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज बने थे, युवा जायसवाल को प्लेयर ऑफ द सीरीज के खिताब से भी नवाजा गया था. जायसवाल ने सीरीज में लगाातर दो टेस्ट में दो दोहरा शतक लगाकर विश्व क्रिकेट में खलबली मचा दी थी. अब जायसवाल आईपीएल में राजस्थान रॉयल्स की ओर से खेलते हुए नजर आएंगे

यह भी पढ़ें: कपिल देव, गावस्कर नहीं बल्कि वसीम अकरम ने इस पूर्व दिग्गज को बताया 'ग्रेटेस्ट ऑफ ऑल टाइम'

यह भी पढ़ें: Musheer Khan: सरफराज खान के भाई मुशीर खान ने रचा इतिहास, रणजी फाइनल में शतक जमाकर तोड़ा सचिन तेंदुलकर का रिकॉर्ड

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Previous Article
Joe Root: "16 हजार रन...", एलिस्टेयर कुक ने जो रूट को लेकर की चौंकाने वाली भविष्यवाणी, विश्व क्रिकेट हैरत में
Yashasvi Jaiswal: "मैं बस यह कहना....", बेन डकेट के क्रेडिट मांगने वाले बयान पर जायसवाल ने तोड़ी चुप्पी
Mohammad Rizwan record Most run as a wicketkeeper Test since 2020 PAK vs ENG 2nd Test
Next Article
PAK vs ENG: मोहम्मद रिजवान का धमाका, ऐसा रिकॉर्ड बनाकर मचाई खलबली, विश्व क्रिकेट चौंका
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com