विज्ञापन
This Article is From Feb 20, 2024

"जायसवाल ने तुमसे नहीं...", बेन डकेट के बयान पर भड़के नासिर हुसैन, ऐसा कहकर इंग्लैंड खिलाड़ी को लगाई फटकार

Nasser Hussain angry reaction on Ben Duckett Viral: जायसवाल को प्लेयर ऑफ द मैच के खिताब से नहीं नवाजा गया लेकिन इस बल्लेबाज ने इंग्लैंड के रातों की नींद उड़ा कर रख दी है. अब भारतीय टीम सीरीज का चौथा टेस्ट मैच 23 फरवरी से खेलने वाली है.

"जायसवाल ने तुमसे नहीं...", बेन डकेट के बयान पर भड़के नासिर हुसैन, ऐसा कहकर इंग्लैंड खिलाड़ी को लगाई फटकार
Nasser Hussain on Ben Duckett comments Viral: नासिर हुसैन इंग्लैंड के खिलाड़ी पर भड़के

Nasser Hussain angry reaction on Ben Duckett: यशस्वी जायसवाल ने इंग्लैंड के खिलाफ तीसरे टेस्ट मैच में आक्रमक अंदाज में बल्लेबाजी की और दूसरी पारी में दोहरा शतक जमाया. जायसवाल की बल्लेबाजी ने पूरे विश्व क्रिकेट का दिल जीत लिया. वहीं, इंग्लैंड के ओपनर बल्लेबाज बेन डकेट ने जायसवाल की ऐसी तूफानी बल्लेबाजी का श्रेय इंग्लैंड टीम को दिया था. डकेट ने जायसवाल की पारी को लेकर कहा था कि, "उन्होंने जिस अंदाज में बल्लेबाजी की उसका श्रेय इंग्लैंड की टीम को जाना चाहिए. क्योंकि इंग्लैंड की बल्लेबाजी को देखकर ही उन्होंने तेज गति से रन बनाने की  सोची जिसमें वो सफल रहे हैं. इसका पूरा क्रेडिट हमें जाना चाहिए."

यह भी पढ़ें: 

एक ही तो दिल है कितनी बार जीतोगे! पारी की घोषणा के बाद सरफराज खान ने जो किया उसने फैंस को बनाया दीवाना, Video

इंग्लैंड खिलाड़ी के इस बयान पर पूर्व इंग्लैंड कप्तान नासिर हुसैन भड़क गए हैं. स्काई स्पोर्ट्स पर बात करते हुए नासिर हुसैन ने बेन डकेट को फटकार लगाई है और सीधे तौर पर कहा है कि "जायसवाल ने आपसे नहीं बल्कि आपको अब उनसे सीखना चाहिए."

नासिर हुसैन ने अपनी बात रखते हुए कहा, " उसने आपसे नहीं सीखा है. उसने अपनी परवरिश से सीखा है कि बड़े होने में उसे कितनी कड़ी मेहनत करनी पड़ी. यदि कुछ भी हो आप उसे देखो और उससे सीखो.. मुझे आशा है कि टीम में थोड़ा आत्मनिरीक्षण चल रहा होगा और आप उनसे सीखने की कोशिश कर रहे होंगे."

बता दें कि जायसवाल ने दूसरे टेस्ट मैच में भी दोहरा शतक जमाया था और 209 रन बनाए थे, वहीं, अब तीसरे टेस्ट मैच की दूसरी पारी में 236 रन बनाकर जायसवाल ने इतिहास रच दिया. जायसवाल भारत के ऐसे तीसरे बल्लेबाज बन गए जिन्होंने लगातार दो टेस्ट में दोहरा शतक लगाने का कमाल किया. जायसवाल की पारी ऐसी थी कि इंग्लैंड के गेंदबाज पिच पर कुछ कर नहीं पा रहे थे. इसका सीधा सा उदाहरण उन्होंने जेम्स एंडरसन के खिलाफ लगातार तीन गेंद पर 3 छक्के लगाकर दिए थे.  "जायसवाल ने तुमसे नहीं...", बेन डकेट के बयान पर भड़के नासिर हुसैन, ऐसा कहकर इंग्लैंड खिलाड़ी को लगाई फटकार

भले ही जायसवाल को प्लेयर ऑफ द मैच के खिताब से नहीं नवाजा गया लेकिन इस बल्लेबाज ने इंग्लैंड के रातों की नींद उड़ा कर रख दी है. अब भारतीय टीम सीरीज का चौथा टेस्ट मैच 23 फरवरी से खेलने वाली है. सीरीज का चौथा टेस्ट मैच धोनी के होमटाउन रांची में खेला जाएगा. बता दें कि सीरीज में अबतक जायसवाल ने 545 रन बना लिए हैं. 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Previous Article
''30 रनों से,'' शोएब अख्तर ने की 2 बड़ी भविष्यवाणी, दूसरे टेस्ट और सीरीज को लेकर बता दिया क्या आएगा रिजल्ट
"जायसवाल ने तुमसे नहीं...", बेन डकेट के बयान पर भड़के नासिर हुसैन, ऐसा कहकर इंग्लैंड खिलाड़ी को लगाई फटकार
Top 10 Fastest Triple Centuries In Test Cricket History Harry Brook To Virender Sehwag
Next Article
टेस्ट में सबसे तेज तिहरा शतक लगाने वाले टॉप 10 बल्लेबाज, पांचवें और दसवें नंबर पर चौंकाने वाला नाम
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com