WTC Final फाइनल के लिए वसीम जाफर ने मजेदार मीम शेयर कर इसे चुना अंपायर

आईसीसी टेस्ट चैंपियनशिप (WTC Final) का फाइनल (WTC FInal) 18 जून को इंग्लैंड में साउथेम्पटन न्यूजीलैंड के खिलाफ खेला जाएगा. फाइनल मुकाबले को लेकर फैन्स बेसर्बी से इंतजार कर रहे हैं.

WTC Final फाइनल के लिए वसीम जाफर ने मजेदार मीम शेयर कर इसे चुना अंपायर

WTC Final के फाइनल में वसीम जाफर ने मजेदार मीम शेयर कर इसे चुना अंपायर

आईसीसी टेस्ट चैंपियनशिप (WTC Final) का फाइनल (WTC FInal) 18 जून को इंग्लैंड में साउथेम्पटन न्यूजीलैंड के खिलाफ खेला जाएगा. फाइनल मुकाबले को लेकर फैन्स बेसर्बी से इंतजार कर रहे हैं. वहीं. भारत के पूर्व क्रिकेटर वसीम जाफऱ ने विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल को लेकर एक खास मीम्स सोशल मीडिया पर शेयर किया है जो खूब वायरल हो रहा है. दरअसल जो तस्वीर जाफऱ ने शेयर की है उसमें विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में अंपायर को लेकर अपनी राय दी है. मैच में अंपयार को लेकर अपनी इच्छा जताते हुए मीम्स शेयर की है.  जाफऱ ने रिचर्ड कैटलबर्ग और दूसरे में कुमार धर्मसेना की तस्वीर शेयर कर अपने पसंद के अंपायर की घोषणा की है. 

वसीम जाफऱ चाहते हैं कि फाइनल में रिचर्ड कैटलबर्ग अंपायरिंग न करे, जाफऱ की पसंद  अंपायर के तौर पर कुमार धर्मसेना हैं. पूर्व भारतीय बल्लेबाज ने रिचर्ड कैटलबर्ग के तस्वीर के साथ अपनी तस्वीर शेयर की है जिसमें वो अपने मुंह को फेरते हुए दिख रहे हैं. वहीं. दूसरे फोटो में जाफऱ श्रीलंका के कुमार धर्मसेना की तरफ इशारा करके अपनी पसंद बता रहे हैं.  जब तेंदुलकर को पाकिस्तानी स्पिनर सईद अजमल से कहना पड़ा, 'मैच को गंभीरता से मत लो..'

बता दें कि अंपायर रिचर्ड कैटलबर्ग जब भी उन्होंने आईसीसी नॉक-आउट में टीम इंडिया के मैच में अंपायरिंग की है, तो टीम ने कभी कोई मैच नहीं जीता है. दूसरी ओर कुमार धर्मसेना ने विश्व कप 2019 के फाइनल में अंपायरिंग की थी, जिसमें न्यूजीलैंड को हार का सामना करना पड़ा था. इंग्लैंड ने फाइनल में न्यूजीलैंड को हराया था.

क्रिस गेल ने पगड़ी पहनकर शेयर की तस्वीर, बोले- 'पंजाबी डैडी..' देखें Photo


बता दें कि भारतीय टीम इंग्लैंड दौरे पर 2 जून को रवाना होगी. इंग्लैंड पहुंचकर भारत को क्वारंटीन में रहना होगा. 10 दिन का क्वारंटीन समय बिताने के बाद भी भारतीय टीम होटल के कमरे से बाहर निकलकर अभ्यास कर पाएगी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com