WTC Final: विराट के लिए मुश्किल, इन दो पेसरों में किसे दें फाइनल में जगह, सोशल मीडिया पर छिड़ी बहस

WTC Final: अब यह साफ होने लगा  है कि जब भारत के तीस पेसरों में जहां इलेवन में जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) और मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) का खेलना तय है, तो अब चर्चा यह हो रही है कि तीसरा गेंदबाज मोहम्मद सिराज होंगे या इशांत शर्मा. और टीम मैनेजमेंट  के लिए भी यह फैसला लेना बहुत ही ज्यादा मुश्किल होगा.

WTC Final: विराट के लिए मुश्किल, इन दो पेसरों में किसे दें फाइनल में जगह, सोशल मीडिया पर छिड़ी बहस

WTC Final: फाइन में मोहम्मद सिराज को खिलाने को लेकर बहस चल रही है

नई दिल्ली:

उद्घाटक वर्ल्ड टेस्ट चैंपियशिप फाइनल (WTC Final) को लेकर फैंस, मीडिया और पूर्व क्रिकेटरों पर खुमारी और गहराती जा रहा है. बहरहाल, 18 से 22 जून तक चलने वाले फाइनल को लेकर तमाम  लोगों में अब भारतीय पेस अटैक को लेकर चर्चा होने लगी है कि वे तीन गेंदबाज कौन होंगे, जो भारतीय इलेवन का हिस्सा होंगे. और जहां, दो जगह पक्की दिख रही हैं, तो एक जगह के लिए संस्पेंस गहराता जा रहा है. उत्सुकता बढ़ती जा रही है कि मोहम्मद सिराज (Mohammed Siraj) फाइनल इलेवन का हिस्सा होंगे, या फिर इशांत शर्मा (Ishant Sharma). वहीं, सूत्रों के हवाले से खबर ऐसी आ रही हैं कि तीसरे गेंदबाज को खिलाने को लेकर टीम मैनेजमेंट की पसंद अलग-अलग हो चली है. जहां मैनेजमेंट के कुछ सदस्य ईशांत (Ishant Sharma) को खिलाना चाहते हैं, तो  कुछ लोग मोहम्मद सिराज (Mohammed Siraj) के फेवर में हैं. सिराज के लिए अच्छी बात यह है कि वह कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) के धड़े की पसंद हैं, लेकिन कुछ लोगों की दूसरी पसंद से विराट के लिए हालात मुश्किल जरूर हो गए हैं. वहींं, सोशल मीडिया पर बहस छिड़ गयी है कि कौन WTC Final के लिए भारतीय इलेवन का हिस्सा होना चाहिए. और युवा सिराज का पलड़ा ज्यादा भारी दिखायी पड़ रहा है. 

PSL के आगाज से पहले राशिद खान ने शेयर किया खूबसूरत Video, बोले- यह गीत और सनसेट..'

 अब यह साफ होने लगा  है कि जब भारत के तीस पेसरों में जहां इलेवन में जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) और मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) का खेलना तय है, तो अब चर्चा यह हो रही है कि तीसरा गेंदबाज मोहम्मद सिराज होंगे या इशांत शर्मा. और टीम मैनेजमेंट  के लिए भी यह फैसला लेना बहुत ही ज्यादा मुश्किल होगा. 

जहां हालिया समय में इशांत शर्मा ने टेस्ट में अपने प्रदर्शन और परिपक्वता में खासा सुधार किया है, तो ऑस्ट्रेलियाई दौरे से मोहम्मद सिराज एक उभरते हुए सीमर के रूप में उभरते हैं. वास्तव में, कप्तान विराट और मैनेजमेंट के लिए इन दोनों में से एक को चुनना एक तरफ कुआं  और एक तरफ खायी जैसा होना है. वहीं फैंस की भी अलग-अलग प्रतिक्रिया है. और सोशल मीडिया पर प्रशंसकों के बीच बहस छिड़ गयी है.

ICC टेस्ट रैंकिंग में जडेजा और रोहित शर्मा का जलवा, बेन स्टोक्स पिछड़े, देखें टॉप 10

प्रशंसकों के बीच सोशल मीडिया पर पसंदीदा गेंदबाजों को लेकर बहस छिड़ गयी है.

चाहर नजर आए 'गजनी' लुक मे, देखकर साक्षी धोनी भी रह गईं दंग, बोलीं- खतरनाक..'

फैंस ने तो अनुभवी शमी और सिराज में के बीच भी टक्कर करा दी है.

इन भाई साहब की भी सुन लीजिए


ईशांत के समर्थन में फैंस अपनी दलील रख रहे हैं

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


VIDEO: कुछ महीने पहले मिनी  ऑक्शन में कृष्णप्पा गौतम 9.25 करोड़ में बिके थे. ​