PSL के आगाज से पहले राशिद खान ने शेयर किया खूबसूरत Video, बोले- यह गीत और सनसेट..'

राशिद खान (Rashid Khan) ने अपने इंस्टाग्राम पर अबू धाबी से सनसेट का एक खूबसूरत वीडियो शेयर किया है.  इसे सोशल मीडिया में उनके चाहने वाले काफी पसंद कर रहे हैं

PSL के आगाज से पहले राशिद खान ने शेयर किया खूबसूरत Video, बोले- यह गीत और सनसेट..'

PSL के आगाज से पहले राशिद खान ने शेयर किया खूबसूरत Video

राशिद खान (Rashid Khan) ने अपने इंस्टाग्राम पर अबू धाबी से सनसेट का एक खूबसूरत वीडियो शेयर किया है.  इसे सोशल मीडिया में उनके चाहने वाले काफी पसंद कर रहे हैं. राशिद खान आजकल सोशल मीडिया में काफी चर्चा में रहते हैं, दो दिन पहले उन्हें डेविड वार्नर (David Warner) ने अपने एक वीडियो में टैग किया था और उससे पहले राशिद एक यूट्यूब शो 'क्रिकास्ट' में इंटरव्यू देते हुए नजर आए थे. राशिद ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से जो वीडियो शेयर किया है वह जुबिन नौटियाल के मशहूर गाने "दिल चाहते हो या जान चाहते हो" के बैकग्राउंड म्यूजिक पर बीच में चलते हुए है. वीडियो की लोकेशन अबू धाबी की है. राशिद के इस वीडियो को फैन्स खूब पसंद कर रहे हैं. अफगानिस्तान क्रिकेट टीम के साथी क्रिकेटर भी इस वीडियो की तारीफ कर रहे हैं. 

ICC टेस्ट रैंकिंग में जडेजा और रोहित शर्मा का जलवा, बेन स्टोक्स पिछड़े, देखें टॉप 10

बता दें कि दिग्गज स्पिनर पाकिस्तान सुपर लीग (PSL) के दूसरे चरण में शामिल होने के लिए अबू धाबी गए हैं. पीएसएल का दूसरा चरण आज से ही यानि 9 जून से ही शुरू होने वाला है. दूसरे चरण में पहला मैच लाहौर कलंदर्स और इस्लामाबाद यूनाइटेड के बीच खेला जाएगा. राशिद पीएसएल में लाहौर कलंदर्स टीम की ओर से खेलते हुए दिखेंगे. पीएसएल में 9 जून को 2 मैच है. दूसरे मैच में लाहौर कलंदर्स  और पेशावर जाल्मी की टीम एक दूसरे के साथ खेलते दिखेंगे.

अफगानिस्तान का यह स्पिनर फिलहाल इंडिया में भी चर्चा में है. ऑस्ट्रेलिया के क्रिकेटर डेविड वार्नर ने अभी कुछ दिन पहले अपने इंस्टाग्राम पर राशिद खान के साथ एक वीडियो शेयर किया था जिसमें वार्नर राशिद और मनीष पांडे एक कमर्शियल फ़िल्म के लिए डांस कर रहे थे.  वार्नर का यह वीडियो लोगों ने काफी पसंद किया था.


मैच जीतने पर केन्या की महिला बल्लेबाजों ने किया धांसू डांस, जीत की खुशी में जमकर नाचे, देखें Video

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


कुछ दिनों पहले ही यूट्यूब शो क्रिकास्ट में राशिद खान ने बताया कि इंडियन क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) ने उन्हें सलाह दी थी कि फील्डिंग के समय संभल कर रहें. धोनी ने उनकी तारीफ करते हुए कहा था कि राशिद एक ही है और अगर वह चोटिल हो जाता है तो लोग निराश हो जाएंगे. इस खबर को भी काफी चर्चा मिली थी.  आईपीएल के बचे हुए मैच सितंबर यूएई में होने हैं और राशिद खान हैदराबाद सनराइजर्स (SRH) की ओर से खेलते हैं.