WTC Final 2021: अब सोशल मीडिया पर बुमराह पर फूटा फैंस का गुस्सा, खरी-खोटी सुना रहे

WTC Final 2021: दरअसल पिछले काफी समय से भारत के स्ट्राइक-बॉलर बुमराह उम्मीदों पर खरे नहीं उतरे हैं. #WTC Final के लिए भी उन्हें एक बार इस उम्मीद के साथ टीम में जगह दी गयी कि वह भारत का भला करेंगे, लेकिन देखिए कि पहली पारी में सिर्फ उन्हें छोड़कर हर गेंदबाज को विकेट मिला. फेंके 26 ओवरों में बुमराह एक विकेट भी नहीं चटका सके, तो प्रशंसकों का गुससा अब बुमराह पर फूटा है. 

WTC Final 2021: अब सोशल मीडिया पर बुमराह पर फूटा फैंस का गुस्सा, खरी-खोटी सुना रहे

WTC Final 2021: जसप्रीत बुमराह फाइनल में बड़ी निराशा साबित हुए

खास बातें

  • बुमराह को ये क्या हुआ...क्या हुआ...ये क्या हुआ
  • बुमराज का तो बज गया बाजा...ये बुमराह को क्या ...
  • भर दे झोली बुमराह की या ...!
नई दिल्ली:

भारत और न्यूजीलैंड के बीच WTC Final के आखिरी दिन भारतीय टीम मुश्किल में फंसी, तो न केवल बहुत पहले ही सोशल मीडिया पर #CongratulationsNZ ट्रेंड करने लगा, बल्कि भारतीय सीमर जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) भी फैंस के निशाने पर आ गए और इन्होंने अपने-अपने अंदाज में बुमराह को जमकर खरी-खोटी सुनायी. किसी ने memes के चरिए भड़ास निकाली, तो किसी फैंस ने रचनात्मक लाइन के जरिए. 

दरअसल पिछले काफी समय से भारत के स्ट्राइक-बॉलर बुमराह उम्मीदों पर खरे नहीं उतरे हैं. #WTC Final के लिए भी उन्हें एक बार इस उम्मीद के साथ टीम में जगह दी गयी कि वह भारत का भला करेंगे, लेकिन देखिए कि पहली पारी में सिर्फ उन्हें छोड़कर हर गेंदबाज को विकेट मिला. फेंके 26 ओवरों में बुमराह एक विकेट भी नहीं चटका सके, तो प्रशंसकों का गुससा अब बुमराह पर फूटा है. 

आलोचक देखिए कि किस-किस नजरों से देखते हैं

यह देखिए

ये देखिए कि फैंस ने वास्तविकता और उम्मीद में अंतर बताया है


आलोचना का यह भी एक तरीका है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


VIDEO: कुछ महीने पहले मिनी ऑक्शन में कृष्णप्पा गौतम 9.25 करोड़ में बिके थे. ​