'जब डेविड वॉर्नर 'बॉल टैंपरिंग' पर किताब में खुलासा करेंगे तो पढ़कर मजा आएगा' स्टुअर्ट ब्रॉड बोले

इंग्लैंड दिग्गज तेज गेंदबाज स्टुअर्ट ब्रॉड (Stuart Broad) ने डेविड वॉर्नर (David Warner) को लेकर एक खास बयान दिया है. दरअसल स्टुअर्ट ब्रॉड ने सैंडपेपर विवाद को लेकर अपना बयान दिया है.

'जब डेविड वॉर्नर 'बॉल टैंपरिंग' पर किताब में खुलासा करेंगे तो पढ़कर मजा आएगा' स्टुअर्ट ब्रॉड बोले

जब डेविड वॉर्नर 'बॉल टैंपरिंग' पर किताब लिखेंगे तो पढ़कर मजा आएगा

इंग्लैंड दिग्गज तेज गेंदबाज स्टुअर्ट ब्रॉड (Stuart Broad) ने डेविड वॉर्नर (David Warner) को लेकर एक खास बयान दिया है. दरअसल स्टुअर्ट ब्रॉड ने सैंडपेपर विवाद को लेकर अपना बयान दिया है. ब्रॉर्ड का मानना है कि जब वॉर्नर संन्यास लेने के बाद अपनी किताब लिखेंगे और उसमें बॉल टैंपरिंग को लेकर जो कुछ भी लिखेंगे, उसे पढ़कर बड़ा मजा आएगा. हाल ही में कैमरन बैनक्रोफ्ट (Cameron Bancroft) ने 2018 के केपटाउन टेस्ट में हुई घटना को लेकर बात की और खुलासा किया कि, बॉल टेंपरिंग की जानकारी गेंदबाजों को भी रही थी. उन्होंने अपने खुलासे में कहा कि, इसकी जानकारी तीन से ज्यादा लोगों को थी.  बैनक्रोफ्ट के इस खुलासा के बाद क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया फिर से हरकत में आई  और कहा कि यदि उस घटना को लेकर किसी तरह की और भी जानकारी है तो सामने आकर हमें बताएं, हम फिर से जांच करने को तैयार हैं.

वसीम अकरम के रिवर्स स्विंग को देखकर अश्विन ने पूछा सवाल, 'व्हाइट बॉल इन दिनों कहां हो..' Video

बॉल टैंपरिंग पर अब इंग्लैंड के ब्रॉर्ड ने भी अपनी राय दी है, इंग्लैंड गेंदबाज का मानना है कि इस घटना में अभी भी काफी कुछ जांच के लायक है. जब वॉर्नर अपनी किताब लिखेंगे तो इस घटना के बारे में जो कुछ भी लिखेंगे, उसे पढ़कर काफी मजा आएगा. ब्रॉर्ड ने कहा कि, उस घटना को लेकर वॉ़र्नर के एजेंट ने काफी कुछ जिक्र किया लेकिन जब खुद वॉर्नर इस घटना पर अपनी राय देंगे तो काफी कुछ सामने होगा. 

गौरतलब है कि ऑस्ट्रेलिया के पूर्व विकेटकीपर एडम गिलक्रिस्ट ने इस मामले पर रिएक्ट किया है और कहा कि क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने बॉल टैंपरिंग को लेकर जो जांच की है वो सटीक तौर पर नहीं की है. इसमें काफी लीपापोती की गई है. गिलक्रिस्ट ने अपने बयान में कहा है कि इस मामले को लेकर चर्चा होते रहेगी. चाहे कोई इसके बारे में किताब लिखे या इंटरव्यू दें. यह एक ऐसा प्रकरण है जिसकी काफी सारी परतें सामने आनी चाहिए था.

वह इकलौता गेंदबाज जो एक दिन में चटकाया 14 विकेट, लेकिन आखिरी समय में जेल में बंद कर दिया गया

गिलक्रिस्ट ने सीधे तौर पर क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया को अच्छी तरह से जांच न करने का दोषी माना है. बता दें कि वॉर्नर और स्मिथ पर एक साल का बैन लगाया गया था तो वहीं, कैमरन बैनक्रोफ्ट पर नौ महीने के बैन लगाया गया था. 


स्टुअर्ट ब्रॉड (Stuart Broad) क्रिकेट के मैदान पर न्यूजीलैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज में खेलते हुए नजर आने वाले हैं. भारतीय टीम जुलाई में इंग्लैंड में टेस्ट सीरीज खेलेगी, उस सीरीज में भी ब्रॉर्ड खेलते हुए नजर आएंगे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com