World Cup 2023, IND vs PAK: भारत-पाकिस्तान मैच में बारिश बन सकती है विलेन, जानिए क्या है अपडेट

World Cup 2023, IND vs PAK: आईसीसी वनडे विश्व कप 2023 का 12वां मुकाबला अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जाना है. इस मुकाबले के लिए पाकिस्तानी टीम अहमदाबाद पहुंच चुकी है और अपना अभ्यास शुरू कर चुकी है.

World Cup 2023, IND vs PAK: भारत-पाकिस्तान मैच में बारिश बन सकती है विलेन, जानिए क्या है अपडेट

World Cup 2023, IND vs PAK: जानिए कैसे रहेगा मौसम

आईसीसी वनडे विश्व कप 2023 का 12वां मुकाबला अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जाना है. इस मुकाबले के लिए पाकिस्तानी टीम अहमदाबाद पहुंच चुकी है और अपना अभ्यास शुरू कर चुकी है. भारत और पाकिस्तान के बीच महा-मुकाबले का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. हालांकि, फैंस का मचा किरकिरा हो सकता है क्योंकि इस बार जब भारत-पाकिस्तान विश्व कप में एक-दूसरे के आमने-सामने होंगे, तब बारिश मैच में विलेन बन सकती है.  भारतीय मौसम विभाग ने भारत और पाकिस्तान के बीच 14 अक्टूबर को होने वाले बहुप्रतीक्षित मुकाबले के दौरान हल्की बारिश की भविष्यवाणी की है.

विश्व कप का यह आकर्षक मुकाबला शनिवार को मोटेरा के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में होगा जबकि नौ दिवसीय नवरात्रि पर्व 15 अक्टूबर को शुरू होगा. भारतीय मौसम विभाग द्वारा साझा की गई नवीनतम मौसम जानकारी के अनुसार 14 और 15 अक्टूबर को उत्तर गुजरात के जिलों और अहमदाबाद में बारिश हो सकती है.


अहमदाबाद के मौसम केंद्र की निदेशक मनोरमा मोहंती ने कहा,"गुजरात में अगले पांच दिन में मौसम शुष्क रहने की उम्मीद है लेकिन अहमदाबाद जिले में 14 अक्टूबर को छुटपुट बारिश हो सकती है." उन्होंने कहा,"आसमान में बादल छाए रहेंगे. अगले दिन अहमदाबाद और अन्य उत्तरी जिलों में बारिश हो सकती है जिसमें बानसकंठा, साबरकंठा और अरावली शामिल हैं."

भारतीय टीम ने जीत के साथ अपने विश्व कप अभियान का आगाज किया है. टीम इंडिया ने अपने पहले मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया को हराया था, जबकि दूसरे मुकाबले में भारतीय टीम ने अफगानिस्तान को हराया था. दूसरी तरफ पाकिस्तानी टीम ने अपने पहले मैच में नीदरलैंड्स के खिलाफ जीत दर्ज की थी. जबकि दूसरे मुकाबले में बाबर एंड कंपनी ने श्रीलंका को हराया था.

यह भी पढ़ें: IND vs PAK: "हम दूसरों के बारे में.." पाकिस्तान के खिलाफ मैच को लेकर जसप्रीत बुमराह ने कही ये बात

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

यह भी पढ़ें: India vs Pakistan मैच से पहले भव्य शो, ये सितारे बिखेरेंगे मोदी स्टेडियम में जलवा, विस्तार से जान लें