Mitchell Starc की बीवी ने जमाया शतक, देखकर ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर हुआ गदगद, ऐसे किया रिएक्ट

Australia Women vs West Indies Women, 1st Semi Final: पहले सेमीफाइनल मे ऑस्ट्रेलिया ने कमाल का खेल दिखाते हुए वेस्टइंडीज को 157 रन हरा दिया.

Mitchell Starc की बीवी ने जमाया शतक, देखकर ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर हुआ गदगद, ऐसे किया रिएक्ट

स्टार्क की बीवी का धमाका

खास बातें

  • महिला वर्ल्ड कप में एलिसी हिली का शतक
  • एलिसी हिली की पारी देख गदगद हुए मिचेल स्टार्क
  • कमेंट कर अपनी बीवी को कहा, बड़े मैच की खिलाड़ी

Australia Women vs West Indies Women, 1st Semi Final: पहले सेमीफाइनल मे ऑस्ट्रेलिया ने कमाल का खेल दिखाते हुए वेस्टइंडीज को 157 रन हरा दिया. बारिश से बाधित होने के कारण यह मैच 45 ओवर का खेला गया था. पहले खेलते हुए ऑस्ट्रेलियाई टीम ने 45 ओवर में 3 विकेट पर 305 रन बनाए जिसमें  एलिसा हिली (Alyssa Healy) ने तूफानी 107 गेंद पर 129 रन बनाए जिसमें 17 चौके और एक छक्का शामिल रहे. एलिसा की पारी के दम पर ही ऑस्ट्रेलिया महिला टीम 3 विकेट पर 305 रन बना पाने में सफल रही. वहीं, राचेल हेन्स ने भी 100 गेंद पर 85 रन बनाए. दोनों के बीच पहले विकेट के लिए 216 रन की साझेदारी हुई. दूसरी ओर वेस्टइंडीज की टीम विशाल लक्ष्य के सामने केवल 148 रन ही बना सकी. भले ही मैच में वेस्टइंडीज की टीम को हार का सामना करना पड़ा लेकिन कैरेबियन गेंदबाजों ने मैच के दौरान शाानदार गेंदबाजी भी की थी. आईसीसी ने इंस्टाग्राम पर इसका वीडियो भी शेयर किया है. 

Pak vs Aus: बाबर आजम का ODI में बेजोड़ कारनामा, रिचर्ड्स, रूट और कोहली, सभी का रिकॉर्ड टूटा

एलिसा हिली (Alyssa Healy) प्लेयर ऑफ द मैच, स्टार्क ने किया कमेंट
वेस्टइंडीज के खिलाफ शानदार शतकीय पारी खेलने वाली  एलिसा हिली (Alyssa Healy) को प्लेयर ऑफ द मैच के खिताब से नवाजा गया है. एलिसा की बल्लेबाजी बेहद ही कमाल की रही. अपनी बीवी की शानदार शतकीय पारी खेलने के बाद ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर मिचेल स्टार्क (Mitchell Starc) ने कमेंट किया है. दरअसल स्टार्क ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया और अपनी बीवी को 'बड़े मैच की खिलाड़ी' बताया है. 

lc0f5dno

वहीं, मैच के दौरान एक ऐसी घटना भी घटी जिसका वीडियो आईसीसी ने शेयर किया है. दरअसल ऑस्ट्रेलिया की पारी के शुरूआत में जब चौथे ओवर में गेंदबाजी की जा रही थी तो उसी ओवर में बैटर के द्वारा शॉट खेलने के बाद हवा में उड़ते हुए पक्षी भी मैदान पर आ गई. जिससे बैटर भी कंफ्यूज हो गई. वहीं, गेंदबाज भी तनिक समय के लिए हैरान रह गया. वीडियो को आईसीसी ने शेयर किया औऱ कैप्शन में लिखा, 'ऑस्ट्रेलिया Vs वेस्टइंडीज सेमीफाइनल से कुछ बेहतरीन डिलीवरी.'


'किस्मत हो साथ तो गधा भी पहलवान': पाक खिलाड़ी के बड़ी चूक के बावजूद रन आउट हुए मैकडरमोट, देखें Video

बता दें कि जीत के साथ ही ऑस्ट्रेलियाई टीम फाइनल में पहुंच गई है. अब 3 अप्रैल को टूर्नामेंट का फाइनल मैच खेला जाएगा. महिला वर्ल्ड कप में दूसरा सेमीफाइनल मैच साउथ अफ्रीका और इंग्लैंड के बीच 31 मार्च को खेला जाना है. 

IPL से जुड़ी Latest Updates के लिए अभी NDTV Sports Hindi को सब्सक्राइब करें. Click to Subscribe

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com