विराट कोहली के जन्मदिन से एक दिन पहले ट्विटर पर क्यों ट्रेंड कर रहा है ये अजीब हैशटैग?

विराट कोहली के लिए फैंस का क्रेज़ किसी से छिपा नहीं है और कोहली भी अपने फैंस से दूर नहीं हैं. फिर चाहे वो मैदान हो या मैदान के बाहर, भारतीय स्टार अपने फैंस का दिल जीतने में कोई कमी नहीं छोड़ते हैं.

विराट कोहली के जन्मदिन से एक दिन पहले ट्विटर पर क्यों ट्रेंड कर रहा है ये अजीब हैशटैग?

विराट कोहली के जन्मदिन से पहले ट्विटर पर ट्रेंड कर रहा है अजीब हैशटैग

नई दिल्ली:

भारत के स्टार प्लेयर और लाखों करोड़ों दिलों पर राज करने वाले विराट कोहली (Virat Kohli Birthday) 5 नवंबर को अपना जन्मदिन मानते हैं. अब जबकि विराट कोहली विश्व कप खेलने के लिए ऑस्ट्रेलिया में हैं और उनके 34 वें जन्मदिन में मात्र 1 दिन शेष है तो दुनिया भर में मौजूद उनके फैंस उन्हें एक शानदार गिफ्ट देने की प्लानिंग में हैं. गिफ्ट भी ऐसा है कि जो लगातार ट्विटर पर ट्रेंड कर रहा है और कुछ अजीब सा लग रहा है. तो आइए आपको बताते हैं इसके पीछे की पूरी कहानी.

विराट कोहली के चाहने वाले सिर्फ भारत ही नहीं बल्कि विश्व भर में मौजूद हैं. सोशल मीडिया पर भी किंग कोहली की फैन फॉलोइंग ऐसी है कि विश्व का कोई भी क्रिकेटर उनके आस पास भी नहीं है. अब जबकि विराट का जन्मदिन नज़दीक है तो उनके फैंस ने ट्विटर पर एक कैंपेन चलाया है विराट के जन्मदिन पर हर किसी की सोशल मीडिया प्रोफाइल पर एक जैसी फोटो होनी चाहिए. जिसे फैंस ने एक हैश टैग दिया है और अब यही tag सोशल मीडियापर #KingKohliBirthdayCDP के नाम से ट्रेंड कर रहा है. यहां पर CDP का अर्थ है Common DP. यानी की सभी की एक जैसी प्रोफाइल फोटो.


विराट कोहली के लिए फैंस का क्रेज़ किसी से छिपा नहीं है और कोहली भी अपने फैंस से दूर नहीं हैं. फिर चाहे वो मैदान हो या मैदान के बाहर, भारतीय स्टार अपने फैंस का दिल जीतने में कोई कमी नहीं छोड़ते हैं. मौजूदा विश्व कप में भी किंग कोहली के बल्ले से कई बेहतरीन पारियां देखने को मिली लेकिन पाकिस्तान के खिलाफ 53 गेंद में 82 रन की उनकी शानदार पारी ने भारत को एक यादगार जीत तो दिलाई ही साथ ही कोहली ने एक बार फिर फैंस के दिलों को जीत लिया.



टी 20 विश्व कप में भारत फिलहाल अच्छी स्थिति में है. टीम इंडिया ने अब तक खेले गए अपने 4 में से 3 मैच जीत लिए हैं और टीम 6 अंकों के साथ ग्रुप 2 की पॉइंट्स टेबल में पहले स्थान पर बनी हुई है. सुपर 12 चरण में भारत का आखिरी मुकाबला 6 नवंबर को जिम्बाब्वे के खिलाफ होगा.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com