मुंबई इंडियंस के लिए सुपरमैन बने ईशान किशन, देखकर फैन्स की खुशी का ठिकाना न रहा- Video,

Super Man Ishan Kishan: अब सुपरमैन बन गए हैं ईशान किशन, सोशल माीडिया एक वीडियो वायरल है जिसमें ईशान सुपरमैन की ड्रेस पहनकर ट्रेवल कर रहे हैं.

मुंबई इंडियंस के लिए सुपरमैन बने ईशान किशन, देखकर फैन्स की खुशी का ठिकाना न रहा- Video,

Mumbai Indians का सुपरमैन-

Super Man Ishan Kishan: मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के ईशान किशन 'सुपरमैन'  (Ishan Kishan Superman)की कॉस्टयूम पहनकर ट्रेवल करते हुए नजर आए हैं. मुंबई इंडियंस ने अपने इंस्टा पर इसका वीडियो भी शेयर किया है. फैन्स ईशान को सुपरमैन की कॉस्टयूम में देखकर हैरान रह गए हैं. दरअसल, ईशानने सुपरमैन की कॉस्टयूम मजे के लिए नहीं बल्कि सजा के तौर पर पहनी है, जिसका खुलासा मुंबई के इंस्टा हैंडल में किया गया है.  बता दें कि मुंबई इंडियंस ने अपने खिलाड़ियों को सजा देने का  यह नायाब तरीका निकाला है. दरअसल, टीम मीटिंग में देरी से पहुंचने वाले खिलाड़ियों के लिए फ्रेंचाइजी ने ऐसी सजा निकाली है, जिसके फलस्वरूप ईशान किशन को सुपरमैन की कॉस्टयूम पहनकर ट्रेवल करना पड़ा है. सिर्फ ईशान ही नहीं बल्कि कुमार कार्तिकेय, शम्स मुलानी और नुवान तुषारा को सजा के तौर पर सुपर मैन कॉस्टयूम को पहनकर होटल रूम से बाहर निकलना पड़ा है. 

ये भी पढ़े-  WTC 2023-25 Points Table: बांग्लादेश को टेस्ट सीरीज में हराकर श्रीलंका ने WTC प्वाइंट्स टेबल में किया बड़ा उलटफेर, पाकिस्तान टीम को लगा जोर का झटका

आईपीएल 2024 में एक भी मैच नहीं सकी है मुबई


अबतक मुंबई इंडियंस की टीम एक भी मैच नहीं जीत सकती है. मुंबई ने अबतक 3 मैच खेले हैं और सभी मैचों में हार का सामना करना पड़ा है. अब 7 अप्रैल को मुंबई की टीम अपना अगला मैच खेलने वाली है.  

हार्दिक पंड्या की कप्तानी पर मच रहा बवाल

जब से रोहित की जगह हार्दिक को कप्तान बनाया गया है बवाल मचा हुआ है. मुंबई इंडियंस के फैन्स हार्दिक को कप्तान के तौर पर पंसद नहीं कर रहे हैं. यही कारण है कि मैचों के दौरान हार्दिक के खिलाफ फैन्स नारेबाजी करते हुए नजर आ रहे हैं. बता दें कि आईपीएल ट्रेडिंग के दौरान फ्रेंचाइजी ने हार्दिक को अपीन टीम में शामिल किया था.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वहीं रोहित की जगह हार्दिक पंड्या को नया कप्तान बना दिया गया. जिसके बाद फैन्स लगातार फ्रेंचाइजी के फैसले पर सवाल खड़ा कर रहे हैं. मु्ंबई का अगला मुकाबला 7 अप्रैल को दिल्ली कैपिटल्स के साथ है.