विज्ञापन
This Article is From Nov 25, 2023

हार्दिक पांड्या के जाने के बाद कौन संभालेगा गुजरात टाइटंस की कमान, इस भारतीय बल्लेबाज का नाम सबसे आगे

Hardik Pandya set to leave Gujarat Titans: कुछ मीडिया रिपोर्ट में दावा है कि हार्दिक पांड्या के जाने के बाद शुभमन गिल के कंधों पर टीम की जिम्मेदारी आ सकती है. भारत के सलामी बल्लेबाज शुभमन गिल ने फ्रेंचाइजी के लिए शानदार प्रदर्शन किया है.

हार्दिक पांड्या के जाने के बाद कौन संभालेगा गुजरात टाइटंस की कमान, इस भारतीय बल्लेबाज का नाम सबसे आगे

Hardik Pandya set to leave Gujarat Titans: भारत के टी20 टीम के कप्तान हार्दिक पंड्या के अगले कुछ दिनों तक सबसे ज्यादा चर्चा में रहने वाले क्रिकेटर होने की संभावना है. आईपीएल 2024 के लिए खिलाड़ियों की नीलामी से पहले 26 नवंबर को ट्रेडिंग विंडो समाप्त हो रही है. वहीं उनको लेकर बड़ी खबर है कि हार्दिक पांड्या गुजरात टाइटंस छोड़ सकते हैं. हार्दिक की अगुवाई में  गुजरात टाइटंस अपने पहले ही सीजन में आईपीएल का खिताब अपने नाम करन में सफल रही थी. इसके अलावा उन्होंने टीम को पिछले सीजन में फाइनल तक पहुंचाने में सफलता पाई थी. लेकिन फाइनल में टीम को हार का सामना करना पड़ा.

हार्दिक पांड्या के मुंबई इंडियंस में जाने को लेकर सूत्रों ने एनडीटीवी को बताया,"हार्दिक पंड्या की मुंबई इंडियंस में वापसी की संभावना है. वह गुजरात टाइटंस छोड़ देंगे."

हार्दिक पांड्या के बदले गुजरात टाइटंस ने किस खिलाड़ी का ट्रेड किया है, इसकी जानकारी नहीं आई है. कुछ मीडिया रिपोर्ट में दावा है कि हार्दिक की जगह टीम ने जोफ्रा आर्चर का ट्रेड किया है, लेकिन अभी कुछ भी कंफर्म नहीं है.

शुभमन गिल का नाम सबसे आगे

हालांकि, अगर ऐसा होता है तो बड़ा सवला खड़ा होगा कि आखिर गुजरात टाइटंस की अगुवाई कौन करेगा. कुछ मीडिया रिपोर्ट में दावा है कि हार्दिक पांड्या के जाने के बाद शुभमन गिल को जिम्मेदारी सौंपी जा सकती है. भारत के सलामी बल्लेबाज शुभमन गिल ने फ्रेंचाइजी के लिए बीते दो सीजन में शानदार प्रदर्शन किया है.

शुभमन गिल ने आईपीएल 2022 में 16 मुकाबलों में 34.50 की औसत से 483 रन बनाए. इस दौरान उनके बल्ले से चार अर्द्धशतक आए. जबकि साल 2023 में उन्होंने 17 मैचों में 59.33 की औसत से 890 रन बनाए. इस दौरान उनके बल्ले से तीन शतक और 4 शतक आए

केन विलियमसन भी दावेदार

हालांकि, टीम में केन विलियमसन भी हैं और उनके पास आईपीएल में टीम की कप्तानी का भी अनुभव है. केन विलियमसन ने बीते सीजन सिर्फ एक मैच खेला था और वो फील्डिंग के दौरान चोटिल हुए थे, जिसके बाद उन्हें पूरे सीजन से बाहर होना पड़ा था. बतौर कप्तान केन विलियमसन के आंकड़े को देखकर फ्रेंचाइजी कप्तानी को लेकर उनके नाम पर विचार कर सकती है.

यह भी पढ़ें: हार्दिक को लेकर बड़ी खबर, गुजरात ने कप्तान को रिलीज किया, इस टीम के साथ जुड़ सकते हैं ऑलराउंडर

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
Duleep Trophy 2024: "अब वो दिन हवा-हवाई हुए", अश्विन ने घरेलू क्रिकेट में शुरू हुई इस तकनीक का किया स्वागत
हार्दिक पांड्या के जाने के बाद कौन संभालेगा गुजरात टाइटंस की कमान, इस भारतीय बल्लेबाज का नाम सबसे आगे
Ayush Badoni Shines in Delhi Premier League Scored 56 runs at strike rate of 280 South delhi superstars win
Next Article
6,6,6,6,6,6, कप्तानी मिलते ही बवाल काट रहा है लखनऊ का स्टार, 280 की स्ट्राइक रेट से जड़ा अर्धशतक
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com