शाहरुख खान ने बताया, मयंक अग्रवाल को नहीं बल्कि इसे बनना चाहिए पंजाब किंग्स का नया कप्तान

आईपीएल 2022 के ऑक्शन (IPL 2022 Auction) में विस्फोटक बल्लेबाजी करने वाले शाहरूख खान (ShahRukh Khan IPL) को पंजाब किंग्स (PunjabKings) ने 9 करोड़ में खरीदकर अपने टीम में शामिल किया है.

शाहरुख खान ने बताया, मयंक अग्रवाल को नहीं बल्कि इसे बनना चाहिए पंजाब किंग्स का नया कप्तान

साहरूख खानने बताया किसे होना चाहिए कप्तान

खास बातें

  • शाहरुख खान ने बताया किसे होना चाहिए पंजाब किंग्स का कप्तान
  • मयंक अग्रवाल और धवन में इसे होना चाहिए पंजाब का नया कप्तान
  • शाहरूख खान को पंजाब ने 9 करोड़ में खरीदा है

आईपीएल 2022 के ऑक्शन (IPL 2022 Auction) में विस्फोटक बल्लेबाजी करने वाले शाहरूख खान (ShahRukh Khan IPL) को पंजाब किंग्स (PunjabKings) ने 9 करोड़ में खरीदकर अपने टीम में शामिल किया है. घरेलू क्रिकेट में शाहरूख ने अपने परफॉर्मेंस हर किसी को चकित किया है. यही कारण है कि ऑक्शन में पंजाब ने उनपर बड़ी बोली लगाकर एक बार फिर से अपनी टीम में शामिल कर लिया. पिछले सीजन में भी शाहरूख, पंजाब की टीम का हिस्सा थे. अब पंजाब में फिर से चुने जाने के बाद शाहरूख ने पंजाब किंग्स का कप्तान किसे होना चाहिए उसपर अपनी राय दी है. दरअसल स्टार स्पोर्ट्स पर मिड-ऑक्शन शो में शाहरूख ने अपनी पंसद बताई है. युवा क्रिकेटर ने कहा कि, वो चाहते हैं कि पंजाब की कप्तानी शिखर धवन (Shikhar Dhawan) को मिले.

PAK गेंदबाज के हाथ से फिसला कैच लेकिन फिर 'बिजली सी तेजी' दिखाकर बल्लेबाज के उड़ा दिए होश- Video

शाहरूख ने कहा कि धवन के पास काफी अनुभव है और वो टीम को अच्छी तरह से संभाल सकते हैं. शाहरूख ने धवन को लेकर कहा कि,  उनकी एक अलग औरा है और वो बेहद ही गतिशील व्यक्ति हैं. उनके अंदर नेतृत्व की क्षमता भी है. मेरे नजर में धवन का कप्तान बनना पंजाब के लिए अच्छा होगा. बता दें कि मेगा ऑक्शन में पंजाब किंग्स ने धवन को सबसे पहले खरीदा था. शिखर को पंजाब ने 8.25 करोड़ में खरीदकर टीम में शामिल किया है. 


शिखर धवन का फॉर्म आईपीएल में शानदार रहा है. पिछले 2 सीजन से धवन आईपीएल में धमाल मचा रहे हैं. बाएं हाथ के भारत के सलामी बल्लेबाज ने 2019-2021 के बीच दिल्ली कैपिटल्स की टीम से खेले थे, और टूर्नामेंट के 2013 और 2014 सीज़न के दौरान सनराइजर्स हैदराबाद फ्रेंचाइजी के कप्तान भी थे. वैसे पंजाब ने ऑक्शन से पहले पहले मयंक अग्रवाल और अर्शदीप सिंह को रिटेन किया था. 

दूसरी ओर बात करें शाहरूख की तो ऑक्शन के दौरान उनको खरीदने के लिए होड़ मची हुई थी. चेन्नई सुपरकिंग्स और केकेआर ने भी उनके ऊपर बोली लगाई थी, लेकिन आखिर में पंजाब ने बाजी मारी. शाहरूख ने अबतक 50 टी-20 मैच में 547 रन बनाए हैं, जिसमें उनका स्ट्राइक रेट 136. 40 का रहा है. ऑक्शन में शाहरूख की बेस प्राइस 40 लाख रूपये थे. ऑक्शन में पंजाब ने कुल 25 खिलाड़ियों को खरीदा है. 

IPL Auction 2022: नीलामी में बिकने के बाद कंगारू सीमर ने फ्रेंचाइजी टीमों पर उठायी उंगली

पंजाब किंग्स की टीम
शिखर धवन (INR 8.25 करोड़), कगिसो रबाडा (INR 9.25 करोड़), जॉनी बेयरस्टो (INR 6.75 करोड़), राहुल चाहर (INR 5.25 करोड़), हरप्रीत बराड़ (INR 3.8 करोड़), शाहरुख खान (INR 9 करोड़), प्रभसिमरन सिंह (INR 60 लाख), जितेश शर्मा (INR 20 लाख), इशान पोरेल (INR 3.8 करोड़), लियाम लिविंगस्टोन (INR 11.5 करोड़), Odeon Smith (INR 6 करोड़), संदीप शर्मा (INR 90 लाख), राज अंगद बावा (INR) INR 2 करोड़), ऋषि धवन (INR 55 लाख), प्रेरक मांकड़ (INR 20 लाख), वैभव अरोड़ा (INR 2 करोड़), रितिक चटर्जी (INR 20 लाख), बलतेज ढांडा (INR 20 लाख), अंश पटेल (INR 20) लाख), नाथन एलिस (INR 75 लाख), अथर्व टाइड (INR 20 लाख), भानुका राजपक्षे (INR 50 लाख), बेनी हॉवेल (INR 40 लाख)

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

जीत के आगे खत्‍म हुई थकान, अंडर-19 वर्ल्‍ड कप जीतकर लौटे यश धुल आते ही पहुंचे स्‍कूल.