भारतीय महिला क्रिकेटर से शादी करेंगे ऋतुराज गायकवाड़, जानें कौन है

Who is Utkarsha Pawar: ऋतुराज गायकवाड़ जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. गायकवाड़ की होने वाली वाइफ कौन है, उनके बारे में पता चल गया है. देखें Photos

भारतीय महिला क्रिकेटर से शादी करेंगे ऋतुराज गायकवाड़, जानें कौन है

कौन है वह महिला क्रिकेटर जिससे ऋतुराज गायकवाड़ करने वाले हैं शादी

Who is Utkarsha Pawar: सीएसके के दिग्गज बल्लेबाज ऋतुराज गायकवाड़ (Ruturaj Gaikwad) जल्द ही शादी करने वाले हैं, रिपोर्ट का मानें तो ऋतुराज 3 जून को शादी करने वाले हैं. दरअसल, सीएसके द्वारा आईपीएल 2023 का खिताब (IPL 2023 CSK) जीतने पर ऋतुराज ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की थी जिसमें उनके साथ उनकी गर्लफ्रेंड की तस्वीर भी सामने आई. जिस लड़की के साथ ऋतुराज की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हुई, उस लड़की का नाम उत्कर्षा पवार (Utkarsha Pawar) हैं जो खुद एक क्रिकेटर हैं. 

क्रिकेटर रह चुकी हैं उत्कर्षा पवार
ऋतुराज गायकवाड़ 3 जून को उत्कर्षा पवार के साथ शादी करेंगे. उत्कर्षा खुद एक क्रिकेटर हैं और वो महाराष्ट्र महिला क्रिकेट टीम की ओर से खेल चुकी हैं. उत्कर्षा महाराष्ट्र अंडर-19 टीम में साल 2012-13 और साल 2017-18 सत्र में शामिल रहीं थीं. उनका चयन महाराष्ट्र के सीनियर टीम में भी हुआ था, उत्कर्षा एक ऑलराउंडर रही हैं. उत्कर्षा ने आखिरी बार क्रिकेट लगभग 18 महीने पहले खेला था. रिपोर्टों के अनुसार, वह वर्तमान में पुणे में स्वास्थ्य विज्ञान संस्थान (INFS) में पढ़ाई कर रही हैं. 

ऋतुराज का हुआ था विश्व टेस्ट चैंपियनशिप में चयन
बता दें कि आईपीएल 2024 में ऋतुराज ने कमाल का खेल दिखाया और 16 मैचों में कुल 590 रन बनानें में सफल रहे. इस सीजन ऋतु ने 4 अर्धशतक भी जमाए थे. सीएसके के आईपीएल फाइनल में पहुंचने में ऋतुराज के परफॉर्मेंस का अहम योगदान रहा था. बता दें कि ऋतुराज को विश्व टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल के लिए टीम इंडिया में स्टैंडबाय के तौर पर शामिल किया गया था लेकिन क्रिकेटर ने बीसीसीआई को अपनी शादी की बात बताकर अपना नाम वापस ले लिया था.  


--- ये भी पढ़ें ---

* आखिरी बॉल पर CSK की जीत देख होश खो बैठा फैन, दरवाज़ा तोड़ जश्न हुआ वायरल, Video
* WTC Final 2023: भारत में कितने बजे से देख पाएंगे IND -AUS के बीच का फाइनल, पूरी टीम, लाइव टेलीकास्ट और कौन होगा अंपायर, जानें सबकुछ

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com