चीते की तरह हवा में छलांग लगाकर फेबियन ऐलन ने लिया ऐसा खतरनाक कैच, बल्लेबाज ने भी सिर पकड़ लिया- Video

West Indies vs Australia, 5th T20I ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पांचवें टी-20 को जीतकर वेस्टइंडीज ने 5 टी-20 मैचों की सीरीज को ऑस्ट्रेलिया से 4-1 से जीतने में सफलता पाई.

चीते की तरह हवा में छलांग लगाकर फेबियन ऐलन ने लिया ऐसा खतरनाक कैच, बल्लेबाज ने भी सिर पकड़ लिया- Video

फैबियन ऐलन ने लिया खतरनाक कैच

West Indies vs Australia, 5th T20I ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पांचवें टी-20 को जीतकर वेस्टइंडीज ने 5 टी-20 मैचों की सीरीज को ऑस्ट्रेलिया से 4-1 से जीतने में सफलता पाई. पांचवें टी-20 में वेस्टइंडीज ने ऑस्ट्रेलिया को 16 रनों से हराया. इस जीत में एविन लुईस को मैन ऑफ द मैच के खिताब से नवाजा गया. एविन लुईस ने 79 रन की पारी खेली थी. वेस्टइंडीज की इस जीत में जहां एविन लुईस हीरो रहे तो वहीं फैबियन ऐलन (Fabian Allen) ने एक शानदार कैच लेकर हर किसी को चकित कर दिया.  ऐलन ने ऑस्ट्रेलियाई कप्तान कप्‍तान एरोन फिंच (Aaron Finch) का बाउंड्री पर हवा में उड़कर एक हाथ से कैच ले लिया, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. ऐलन द्वारा लिए गए कैच को देखकर हर कोई हैरान रह गया. 

आखिरी ओवर में जीत के लिए 35 रन चाहिए थे, फिर इस बल्लेबाज ने किया करिश्मा, 6 छक्के जड़कर दिलाई जीत- Video

दरअसल फिंच ने हेडन वाल्श की फुलटॉस गेंद पर मिड ऑन की ओर एक करारा शॉट खेला जो हवा में बाउंड्री की ओर जा रही थी. ऐसे में ऐलन दौड़कर बाईं और हवा में ही छलांग लगाकर एक असंभव सा कैच ले लिया. कप्तान फिंच को तो यकीन ही नहीं हुआ कि वो इस तरह से आउट हो गए हैं. सोशल मीडिया पर ऐलन के कैच को देखकर हर कोई हैरान रह गया है. 

वेस्टइंडीज क्रिकेट ने इसका वीडियो शेयर किया है जिसपर फैन्स जमकर कमेंट कर रहे हैं. पांचवें टी-20 में फिंच 23 गेंद में 34 रन बनाकर आउट हुए. इसी सीरीज में ऐलन ने  ड्वेन ब्रावो (Dwayne Bravo) के  के साथ मिलकर  फिंच का तीसरे टी-20 में भी एक शानदार कैच लपका था. उस समय भी गेंदबाज  हेडन वाल्श ही थे.  

टीम इंडिया की ओर से खेलने का सपना टूटने पर भारतीय खिलाड़ी ने आयरलैंड की ओर से खेलकर बनाया वर्ल्ड रिकॉर्ड


सीरीज के आखिरी टी-20 में वेस्टइंडीज ने पहले बल्लेबाजी की थी और 20 ओवर में 8 विकेट पर 199 रन बनाए जिसके बाद ऑस्ट्रेलिया की टीम 20 ओवर में 9 विकेट पर 183  रन ही बना सकी थी. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com